मंगेतर का अफेयर-रात में प्रेमी के साथ ऑनलाइन पकड़ा, फिर क्या हुआ

amit mandloi

Publish: Jan, 13 2018 05:07:50 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
मंगेतर का अफेयर-रात में प्रेमी के साथ ऑनलाइन पकड़ा, फिर क्या हुआ

जीत गई जिंदगी, पांच दिन घने जंगल और जानवरों के बीच पड़ा रहा, खाई में फेंका था झाडिय़ों में अटक गया तो घसीटते हुए ले गए थे नीचे

इंदौर. बीएससी के छात्र की हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि उसे खाई में फेंकने पर मृदुल झाडिय़ों में अटक गया था। इस पर आरोपी नीचे गए और उसे घसीटते हुए लेकर गए थे। वहां पर पत्थर मारकर छोड़ आए थे।
पुलिस के अनुसार हत्या के प्रयास के मामले में आकाश और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आकाश की मंगेतर ने ही उसे बताया था कि मृदुल ने उसके आगे प्यार का इजहार किया था। आकाश ने उसके मैसेज भी चेक किए थे। इसमें दोनों के देर रात तक बाते करने का उसे पता चला था। उसने दोनों पर नजर रखने के लिए देर रात उनके नंबर चेक किए थे। दोनों ही देर रात तक ऑनलाइन दिखे तो उसे पक्का हो गया था कि दोनों के बीच में चक्कर चल रहा है। इस पर हत्या की साजिश रची थी। आरोपी उसे कंपेल लेकर गए थे, क्योंकि आकाश और उसके साथी दोनों का ही पूरा इलाका देखा हुआ था। इसके बाद उसके साथ मारपीट की और नीचे फेंक दिया था, लेकिन छात्र कुछ फिट नीचे जाकर ही अटक गया था। इस पर आरोपियों को डर सताया कि कहीं वह बाहर आ गया तो सब फंस जाएंगे। इस पर वापस नीचे गए और उसके पैर पकडक़र घसीटते हुए नीचे ले गए थे। वहां पर पत्थर मारकर उसे मरा समझकर पटक दिया था।

काम आए आरएलवीडी कैमरे
आरोपियों के बारे में तलाश कर रही पुलिस को पता चला कि परिजनों के कार से बदमाश मृदुल को लेकर गए हैं। इस पर पुलिस ने कार के बारे में पता किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब पुलिस ने आगे के करीबन १० से १५ कैमरे के फुटैज मिले तो आरोपियों की कार के बारे में पता चला था, लिंक मिलाते हुए पलासिया चौराहे पर पहुंची और वहां पर लगे आरएलवीडी कैमरे में वह दिख गए थे। पुलिस को उनके फोटो मिल गए तो आरोपी को धरदबोचा था। आरोपी आकाश पुलिस को भी चमकाने लगा था, लेकिन पुलिस जवानों ने सख्ती की तो टूट गया।

भूल गए थे जगह
आरोपियों को लेकर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहा स्थान ही भूल गए थे। दो से तीन स्थानों पर वह उन्हें लेकर घूमते रहे। जब पुलिस को कुछ नहीं मिला तो वह उसे वापस ले आए थे। कल ग्रामीणों ने उसे
वहां पर देखा तो पुलिस को सूचना दी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned