scriptमंत्री नहीं बनाया तो समर्थक ने किया आत्मदाह का प्रयास, बोले- विष तो मेंदोलाजी ने पिया, देखें VIDEO | attempted self immolation in indore ramesh mendola supporter | Patrika News

मंत्री नहीं बनाया तो समर्थक ने किया आत्मदाह का प्रयास, बोले- विष तो मेंदोलाजी ने पिया, देखें VIDEO

locationइंदौरPublished: Jul 02, 2020 05:57:02 pm

Submitted by:

Manish Gite

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव में इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज उनके समर्थकों ने इंदौर में प्रदर्शन किया।

indore1.png

 

इंदौर। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विरोध के भी स्वर उठने लगे हैं। ताजा मामला इंदौर से आया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव में इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला को मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज उनके समर्थकों ने इंदौर में प्रदर्शन किया। इस दौरान उनके समर्थक ने आत्मदाह का भी प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों ने मिलकर बचा लिया और हिरासत में ले लिया।
देखें VIDEO

https://youtu.be/aUOQ7S5t1E8

 

जानकारी के अनुसार इंदौर के छावनी क्षेत्र में भाजपा कार्यालय के सामने सड़क पर अचानक एक युवक नारेबाजी करने लगा। उसके पास पेट्रोल से भरी केन भी थी। देखते ही देखते उसने खुद पर पेट्रोल डाल लिया। वह खुद आग लगा पाता उससे पहले ही पुलिसकर्मी और वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया। कार्यकर्ता भाजपा और रमेश मेंदोला जिंदाबाद के नारे लगा र‍हा था और मेंदोला को मंत्री बनाए जाने की मांग कर रहा था।

 

राजनीति का काला दिन, पार्टी छोड़ने को तैयार हैं समर्थक
इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला को मंत्री नहीं बनाए जाने पर उनके समर्थकों ने इसे राजनीति का काला दिन बताया है। उनके समर्थकों ने कहा है कि विष तो रमेश मेंदोला जी ने पिया शिवराजजी। जिस दिन हमारे दादा का आदेश होगा उस दिन हम भी सड़कों पर उतरेंगे, हम भी पार्टी छोड़ने को तैयार हैं दादा के लिए, परन्तु दादा ने कभी किसी को गद्दारी करना नहीं सिखाया वरना आज माहौल कुछ अलग होता, लेकिन भारतीय जनता पार्टी मजबूर कर रही है माहौल बदलने पर। दादा की वजह से इंदौर और कहूं तो मध्यप्रदेश में बीजेपी का नाम है। लोग कहते हैं कि विधायक हो तो रमेश मेंदोला जैसा, पर पार्टी इस बात को पता नहीं कब समझेगी? शायद जब दादा अपने रौद्र रूप में आएंगे तब।

 

विरोध का पहला मामला
इंदौर में विरोध के स्वर देखने को मिले। इंदौर से यह विरोध का पहला मामला सामने आया है। इंदौर से भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला का नाम भी मंत्री पद के लिए चला था। एक दिन पहले तक रमेश मेंदोला का नाम तय माना जा रहा था। मेंदोला भाजपा के राष्‍ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ उज्‍जैन महाकाल मंदिर दर्शनों के लिए भी पहुंचे थे।

मालवा निमाड़ क्षेत्र से किसी को प्रतिनिधित्व दिया जाना था। रमेश मेंदोला उम्मीद लगाए बैठे थे कि उन्हें यह पद मिलेगा, लेकिन महू से भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर को मंत्री बना दिया गया। इनके अलावा इंदौर से मालिनी गौड़ और पहले मंत्री रह चुके महेंद्र हार्डिया का नाम भी पहले चर्चाओं में रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो