ऑडी सवार ने मारी टक्कर युवकों ने महिला को पीटा

रहवासियों का एसपी ऑफिस पर हंगामा, प्रदर्शन पुलिस दबाव में नहीं कर रही कार्रवाई

इंदौर. ऑडी में सवार लोगों ने एक्टिवा सवार महिला को टक्कर मारी, फिर उससे मारपीट भी की। पुलिस ने केस तो दर्ज किया, लेकिन दबाव में गिरफ्तारी नहीं हो रही है। गिरफ्तारी की मांग को लेकर रहवासियों ने मंगलवार शाम एसपी ऑफिस पर हंगामा व प्रदर्शन किया।

 

car accident

भाग्यश्री नगर निवासी बबीता शर्मा के मुताबिक, वे 21 अप्रैल की दोपहर एक्टिवा से एमआईजी से विजयनगर की ओर जा रही थीं। एमआर-9 चौराहे पर रॉन्ग साइड से आ रही ऑडी कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। उन्होंने विरोध किया तो ऑडी कार से निकले दो युवकोंं ने एक्टिवा की चॉबी निकाल ली और धमकाने लगे। इस दौरान पास के इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से दो लोग आ गए। चारों ने मिलकर उनसे मारपीट की। बबीता का कहना है, इलाके के पुलिस अफसर के दबाव में पहले एमआईजी पुलिस ने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। विधायक ने फोन किया तब केस दर्ज किया, लेकिन अफसर गिरफ्तारी नहीं होने दे रहे है। यह भी आरोप है, ऑडी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम मालिक की है। उसे वही चला रहा था, लेकिन अब ड्राइवर को गिरफ्तार करने की तैयारी है।

12वीं की छात्रा को परेशान कर रहा था छात्र
इंदौर. होस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली 12वीं की छात्रा को पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र परेशान कर रहा था। शिकायत पर पुलिस ने दीपेश पिता दुर्गेश निवासी बाणगंगा को पकड़ा है। धार निवासी छात्रा ने वी केयर फॉर यू को शिकायत की थी कि उसे एक युवक परेशान कर रहा है। छात्रा अन्नपूर्णा इलाके के एक होस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। आरोप है, युवक होस्टल के बाहर नशा कर खड़ा हो जाता है और शादी करने के लिए दबाव डालता है। छात्रा की उससे सामान्य बात होती थी, लेकिन बाद में वह शादी का दबाव डालने लगा। एक बार उसने हाथ की नस भी काट ली थी।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned