scriptऑटो चालकों ने खुलेआम की गुंडागर्दी, ओला और उबर पर जताया विरोध, बाइक चालक से की ऐसी हरकत | Auto drivers thundered, Objection take ola and uber | Patrika News

ऑटो चालकों ने खुलेआम की गुंडागर्दी, ओला और उबर पर जताया विरोध, बाइक चालक से की ऐसी हरकत

locationइंदौरPublished: Jul 16, 2019 05:30:12 pm

प्रदर्शन के दौरान ऑटो चालकों ने हंगामा कर किया चक्काजाम

indore

ऑटो चालकों ने खुलेआम की गुंडागर्दी, ओला और उबर पर जताया विरोध, बाइक चालक से की ऐसी हरकत

इंदौर. शहर में हजारों की संख्या में ओला और उबर चल रही है। इन सेवाओं के विरोध में मंगलवार को ऑटो चालकों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान ऑटो चालकों ने हंगामा कर गुंडागर्दी भी की। ओला बाइक पर सवार यात्री को उतारकर चालक को घेरकर प्रताडि़त कर अपना गुस्सा दिखाया।
शहर के ऑटो चालकों ने ओला और उबर की सेवाओं के खिलाफ मंगलवार को प्रदर्शन कर रीगल तिराहे पर जाम कर दिया। सभी ने मिलकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ऑटो चालकों ने खुले आम गुंडागर्दी भी की। तिराहे से यात्री को लेकर गंतव्य तक छोडऩे जा रहे एक ओला बाइक को रोकर यात्री को उतार दिया गया। वहीं बाइक चालक को घेरकर प्रताडि़त किया गया।
एसपी को दिया ज्ञापन

ऑटो चालकों ने रिगल तिराहे की सडक़ को घेरकर ट्रैफिक जाम भी कर दिया जिससे वहां ट्रैफिक जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सडक़ से ऑटो चालाकों को हटाकर ट्रैफिक शुरू किया। प्रदर्शन के दौरान अन्य कई वाहन चालक परेशान होते रहे। इसके बाद ऑटो चालक नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंच गए।
महासंघ ने की मांग

इंदौर ऑटो रिक्शा चालक महासंघ के पदाधिकारियों का कहना है कि शहर में अवैध रूप से बाइक टैक्सी का संचालन किया जा रहा है। ओला और उबर ने अपने यहां दोपहियां वाहनों को अटैच कर रखा है लेकिन इसकी जानकारी परिवहन विभाग के साथ ही पुलिस को नहीं दी गई। घरेलु वाहन का कमर्शियल उपयोग कर ऑटो चालाकों के रोजगार को छीना जा रहा है। महासंघ के अनुसार वर्तमान में लगभग 2000 युवक-युवतियां दोपहियां वाहन से यात्रियों को ढोने का कार्य कर रहे है। महासंघ की मांग है कि इस अवैध कार्य को तत्काल प्रभाव से रोका जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो