scriptपहले कार और फिर स्कूटर को मारी टक्कर, महिला की मौत | Auto first the car and then hit scooter, woman died | Patrika News

पहले कार और फिर स्कूटर को मारी टक्कर, महिला की मौत

locationइंदौरPublished: Aug 15, 2020 10:52:09 am

Submitted by:

Manish Yadav

– मालवा मिल चौराहे के पास हुआ हादसा

accident_1.jpg

road accidents

इंदौर। मालवा मील चौराहे के पास कल एक हादसे में महिला की मौत हो गई है। बताया जाता है कि पुलिस तेज गति से आ रही ऑटो रिक्शा ने पहले कार और फिर स्कूटर को टक्कर मार दी थी।
पुलिस के अनुसार पुष्पा (45) निवासी कुलकर्णी का भट्टा को कल गंभीर हालत में बड़े अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि महिला स्कूटर से जा रही थी। इसी दौरान ऑटो रिक्शा तेज गति से आया। उसकी स्पीड के कारण गाड़ी से संतुलन नहीं रहा और गाड़ी ने पहले कार को टक्कर मार दी। कार से टकराने के बाद भी उसकी गाड़ी नहीं रुकी और वह सीधे स्कूटर से टकरा गया। इस हादसे में महिला सहित दो लोग घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर आरोपी रिक्शा ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
करंट लगने से किशोर की मौत
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के तेजपुर गड़बड़ी में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अनिल (15) को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उसकी मौत हो गई। कचरा बिनते हुए वह बिजली के तार के संपर्क में आ गया था। आसपास के लोग उसकी मदद कर पाते, तब तक काफी देर हो गई थी।
युवक ने फांसी लगाई
तेजपुर गड़बड़ी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार रितेश पिता देवीलाल (19) ने कल घर पर ही फांसी लगा ली थी। परिजन उसे उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। टीआई सुनिल शर्मा ने बताया कि उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है। दो लाइन के एक इस नोट में कारण नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और कारणों की जांच कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो