जानवरों को खाना खिलाने निकले नमकीन व्यापारी के लिए ‘मौत’ बनकर आया ऑटो

  • साथी गंभीर रूप से घायल, एमवाय में चल रहा इलाज
  • देपालपुर में भी सडक़ दुर्घटना में एक युवक ने गंवाई जान

इंदौर. जीपीओ चौराहा पर आज अल सुबह हुई एक दुर्घटना में एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल हो गए। दोनों बुजुर्ग दोपहिया वाहन पर सवार होकर कुत्तों को टोस्ट और गायों को रोटी देने के लिए निकले थे। रेसिडेंसी कोठी जाते समय उन्हें ऑटो रिक्शा ने टक्कर मार दी।

must read : सिटी बस से उतर रही थी महिला, चालक ने अचानक चलाई बस तो महिला दब गई, मौत

मिली जानकारी के अनुसार संयोगितागंज थाने की मोबाइल वैन प्रदीपकुमार पिता ग्यारसीलाल गोयल (६३) निवासी कटकटपुरा, जूनी इंदौर और मदनलाल पिता मुन्नालाल (76) निवासी कुमावतपुरा को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची थी। प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने प्रदीपकुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ समय बाद सूचना पर पहुंचे परिजन एमवाय अस्पताल में भर्ती घायल मदनलाल को निजी अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। प्रदीपकुमार का नमकीन का व्यवसाय है। घर में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। बेटे नवनीत के अनुसार पिता प्रदीपकुमार और उनके मित्र मदनलाल बीते दस सालों से रोजाना घर से निकलकर रेसिडेंसी कोठी पर टहलने जाते थे। इस दौरान वे कुत्तों और गायों को खिलाने के लिए टोस्ट और रोटियां भी साथ ले जाते थे। आज सुबह रोजाना की तरह दोनों जीपीओ चौराहे पर पहुंचे और दुर्घटना का शिकार हो गए।

must read : युवतियां बातचीत में बोलती थी कोडवर्ड ‘लडक़ा डिजाइन कर लिया’, मतलब- वीडियो बन गया है

सीसीटीवी कैमरों से ढूंढ़ रहे ऑटो रिक्शा

पुलिस के मुताबिक प्रदीपकुमार की मौत में मर्ग कायम किया है। चौराहे व बीआरटीएस पर अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात ऑटो रिक्शा का पता लगाया जाएगा। दोनों को एसआई मनीष गुर्जर एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। एसआई ने बताया कि सूचना मिली थी कि किसी ऑटो रिक्शा की टक्कर या कट लगने से बाइक सवार दो लोग सडक़ पर गिरकर घायल हो गए हैं। एक की हालत नाजुक है। एम्बुलेंस के आने में समय लगता देख और एक गंभीर घायल का बहुत ज्यादा खून बहता देख। गुर्जर ने लोगों की मदद से तुरंत दोनों घायलों को थाने की मोबाइल में लेटाया और सीधे एमवाय अस्पताल ले गए, लेकिन प्रदीपकुमार को बचाया नहीं जा सका।

must read : पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी

देपालपुर में भी युवक की मौत

उधर, देपालपुर थाना क्षेत्र में भी एक सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बगिया पिता मुन्ना (35) निवासी बजरंग नगर कॉलोनी को आगरा देपालपुर में किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। कल रात को गंभीर घायल हालत में उसे एमवाय असपताल लेकर आए। जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है की किस वाहन ने बगिया को टक्कर मारी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned