scriptअयोध्या मध्यस्थता पैनल में शामिल रविशंकर का बड़ा बयान, कहा- सत्य जीत चुका है, फैसला आना बाकी | Ayodhya Case: Ravi Shankar said Truth has won decision is yet to come | Patrika News

अयोध्या मध्यस्थता पैनल में शामिल रविशंकर का बड़ा बयान, कहा- सत्य जीत चुका है, फैसला आना बाकी

locationइंदौरPublished: Nov 04, 2019 12:04:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

रविशंकर ने कहा- असत्य की विजय केवल तात्कालिक होती है, जिससे घबराना नहीं चाहिए।

अयोध्या मध्यस्थता पैनल में शामिल रविशंकर का बड़ा बयान, कहा- सत्य जीत चुका है, फैसला आना बाकी

अयोध्या मध्यस्थता पैनल में शामिल रविशंकर का बड़ा बयान, कहा- सत्य जीत चुका है, फैसला आना बाकी

इंदौर. आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रविशंकर ने ऱविवार को इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान श्रीश्री रविशंकर ने कहा- शुरू में हमेशा असत्य जीतता है, लेकिन अंत में जीत सत्य की होती है। असत्य की विजय केवल तात्कालिक होती है, जिससे घबराना नहीं चाहिए। अयोध्या विवाद का नाम लिए बिना श्रीश्री रविशंकर ने बड़ा बयान दिया।
फैसला आना बाकी
रविशंकर ने कहा- जून और जुलाई में टीवी पर खबरें आ रही थीं कि मीडिएशम कमेटी विवाद सुलझाने में फेल हो गई। मैं उस टीम का हिस्सा था। सत्य को मीडिएशन कमेटी के समय ही जीत चुका था, अब बस परिणाम आना बाकी है। बता दें कि अयोध्या मुद्दे पर श्रीश्री रविशंकर प्रसाद मध्यस्तता कमेटी के सदस्य थे और बातचीत के जरिए मसला सुलझाने के लिए उन्होंने अयोध्या का दौरा भी किया था।
शहर में हैपीनेस सेंटर भी होना चाहिए
श्रीश्री रविशंकर ने कहा- जिस तरह इंदौर में शानदार रेस्टोरेंट, मॉल, ज्वलेरी शॉप और फैशन सेंटर हैं। ठीक उसी तरह इस शहर में हैपीनेस सेंटर भी होना चाहिए। ऐसे सेंटर जहां लोग अपनी परेशानियां साझा कर सकें और खुश रहना सीख सकें।
अयोध्या मामले में फैसला आने की उम्मीद
बता दें कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला 17 नवंबर से पहले आने की उम्मीद है। क्योंकि चीफ जस्टिस रंजन गोगोई का कार्यकाल 17 नवंबर को समाप्त हो रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 17 नवंबर से पहले अयोध्या मामले पर फैसला सुना सकते हैं। बता दें कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है और फैसला सुरक्षित कर लिया गया है।
पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द
मध्यप्रदेश में सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टियां आगामी आदेश तक के लिए रद्द कर दी गई हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने ये फैसला अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले और आने वाले त्योहारों को मद्देनजर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो