scriptफीस नहीं भरी तो स्कूल से निकाल दिया, रोती बच्ची ने ऐसे किया प्रदर्शन | baby child protest against school management | Patrika News

फीस नहीं भरी तो स्कूल से निकाल दिया, रोती बच्ची ने ऐसे किया प्रदर्शन

locationइंदौरPublished: Sep 14, 2019 02:32:23 pm

पालक-संचालक एक-दूसरे पर लगा रहे आरोपपालक बोले- मेरी बच्ची को सबसे अलग रखासंचालक ने कहा- पालक ने स्कूल में अभद्रता की

फीस नहीं भरी तो स्कूल से निकाल दिया, रोती बच्ची ने ऐसे किया प्रदर्शन

फीस नहीं भरी तो स्कूल से निकाल दिया, रोती बच्ची ने ऐसे किया प्रदर्शन

इंदौर. सुदामा नगर के सेक्टर डी स्थित एक स्कूल के बाहर एक रोती बच्ची ने अपने हाथों में एक तख्ती लेकर फीस नहीं भर पाने पर एक्जाम से बाहर करने को लेकर प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले में स्कूल संचालक और पालक दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। स्कूल का तर्क है कि बार-बार फीस भरने के लिए कहने के बाद भी पालक ने फीस नहीं भरी और स्कूल आकर अभद्रता भी की। इधर, पालक का कहना है कि समय पर फीस नहीं भरने पर स्कूल संचालक द्वारा बच्ची को दूसरे बच्चों से अलग रखा।
must read : कमलनाथ बोले – धोती-पजामे वाले किसान को जींस-शर्ट वाला बना देंगे, देखें VIDEO

मामला सुदामा नगर स्थित द आई स्कूल का है। पालक मोहित नाहर ने बताया कि स्कूल में बेटी का नर्सरी और का बेटे प्ले ग्रुप में एडमिशन कराया था। शुरुआती दौर में दोनों बच्चों की ६ हजार रुपए फीस जमा कर दी। दूसरी किश्त भरने में दिक्कत आ रही थी। ९ सितंबर को स्कूल में बच्ची की एक्जाम थी। वैन संचालक स्कूल ले गया, लेकिन स्कूल में अन्य बच्चों के साथ मेरी बेटी को एक्टिवीटिज नहीं करने दी गई। घर आकर बेटी रोने लगी और पूरी घटना बताई। स्कूल डायरेक्टर मयंक काबरा से फोन पर बात की तो मना कर दिया। इसके बाद स्कूल गए तो वहां मेरा ही वीडियो बनाने लगे।
must read : टापू बना गांव, राशन-दवाइयों को मोहताज हुए बीमार लोग, नाव से पहुंचे डॉक्टर

पालक बना रहे स्कूल पर दबाव

स्कूल संचालक मयंक काबरा ने बताया कि संबंधित पालक के दो बच्चों को एडमिशन जून माह में हुआ था। दोनों की आधी-आधी फीस जमा की गई। दूसरी किश्त की तारीख निकलने के बाद भी फीस नहीं भरी गई। कई बार पालक को सूचना भी भेजी गई, लेकिन जवाब नहीं आया। स्कूल आकर स्टाफ के साथ अभद्रता की। ९ सितंबर को फोन कर भी बदतमीजी की थी। हमारे पास वीडियो और ऑडियो दोनों मौजूद हैं जिसमें पालक द्वारा अभद्रता की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो