बदमाश ने युवती का दुपट्टा खींचा, जमीन पर पटककर मारा, अब दे रहा ऐसी धमकी

बदमाश ने युवती का दुपट्टा खींचा, जमीन पर पटककर मारा, अब दे रहा ऐसी धमकी

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Nov, 24 2018 10:53:56 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मल्हारगंज का मामला : सगाई के बाद कई बार मारपीट करने का आरोप

इंदौर. युवती से छेड़छाड़ के बाद एक युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। घबराई युवती ने थाने पहुंच बताया, सगाई के बाद से ही आरोपी उसे परेशान कर रहा है। कई बार वह मारपीट कर चुका है। अब वह शादी करने का दबाव बना कर उसे बुरी नीयत से छेड़ रहा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
एएसआइ आरएस द्विवेदी के मुताबिक 19 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ करने पर आरोपी असरफ (23) पिता एजाज निवासी जिंसी के खिलाफ शुक्रवार को छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। परिवार के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने बताया, वह घर से मस्जिद पर नमाज पढऩे के लिए निकली। रास्ते में आरोपी ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। वह उसे शादी करने का दबाव बनाते हुए तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा। घबराई पीडि़ता व परिजन ने थाने पहुंच शिकायत की। आरोपी की क्षेत्र में मोबाइल की दुकान है। एक वर्ष पूर्व दोनों में दोस्ती थी। सगाई के बाद से युवती ने आरोपी से बात करना बंद कर दी। इसके बाद से ही आरोपी कई बार उसे सरेराह दुपट्टा खींचकर जमीन पर पटकने के बाद मारपीट कर चुका है। पीडि़ता ने गुरुवार को भी आरोपी द्वारा परेशान करने की बात थाने पर बताई। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तत्काल केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी है। - सांकेतिक फोटो

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned