script

VIDEO : भरभराकर गिरा जर्जर मकान का छज्जा, सामने स्कूल में थे 100 बच्चे

locationइंदौरPublished: Jul 03, 2019 10:56:26 am

यदि यह हादसा एक घंटे बाद होती तो बच्चों को नुकसान पहुंचने की संभावना थी।

house

VIDEO : भरभराकर गिरा जर्जर मकान का छज्जा, सामने स्कूल में थे 100 बच्चे

इंदौर. गंजी कंपाउंड के विवादित मकान को लेकर हुए विवाद के 7वें दिन यहां से 300 मीटर दूर एक मकान का छज्जा मंगलवार को गिर पड़ा। इस घटना में एक कार के क्षतिग्रस्त होने के अलावा किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। छज्जा जहां गिरा, उसके सामने ही स्कूल है और घटना के समय स्कूल में काफी बच्चे भी थे। यदि यह हादसा एक घंटे बाद होती तो बच्चों को नुकसान पहुंचने की संभावना थी।
काछी मोहल्ला में कुएं के पास स्थित मकान नंबर 39 का छज्जा गिरा है। इस दो मंजिला मकान की ऊपरी छत का एक बड़ा हिस्सा, जिसमें गैलरी सहित अन्य हिस्से शामिल थे वह गिर पड़े। छज्जे का हिस्सा मकान के नीचे खड़ी एक कार पर जाकर गिरा, जिससे कार को नुकसान हुआ। हादसे के वक्त वहां कोई अन्य व्यक्ति मौजूद नहीं था, जिसके कारण कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।
100 से ज्यादा बच्चे थे

जिस मकान का छज्जा गिरा, उसके सामने की ओर ही लिटिल डायमंड मिडिल स्कूल है। घटना के समय स्कूल लगने के कारण उसमें मौजूद 100 से ज्यादा बच्चे अंदर ही थे। घटना यदि एक घंटे देरी से होती तो स्कूल में से निकलने वाले बच्चों को इसके कारण नुकसान हो सकता था।
indore
निगम ने हटवाया मलबा

घटना की सूचना मिलते ही निगम की रिमूवल टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने यहां से मकान के गिरे हुए हिस्से, जो लटक गए थे उन्हें हटाने के साथ ही सडक़ पर गिरे मलबे को भी हटवा दिया।
घटना की जानकारी लगते ही टीम भेज दी थी। मलबा हटा दिया गया है। मकान की स्थिति की जांच करवाई जा रही है, इसकी रिपोर्ट आने के बाद हम कार्रवाई करेंगे।
– देवेंद्रसिंह, अपर आयुक्त

ट्रेंडिंग वीडियो