scriptबांग्लादेशी युवतियों से देह व्यापार और ड्रग्स कारोबारी सागर का घर तोड़ा | Bangladeshi women into prostitution drugs trader Sagar's house break | Patrika News

बांग्लादेशी युवतियों से देह व्यापार और ड्रग्स कारोबारी सागर का घर तोड़ा

locationइंदौरPublished: Jan 09, 2021 12:37:03 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

नगर निगम की टीम ने सागर के गुलाब बाग में मकान पर चलाया बुल्डोजर

drugs.png
इंदौर. शहर के कुख्यात ड्रग माफिया और बांग्लादेशी युवतियों से देह व्यापार कराने वाले सागर के रशूख को आज नगर निगम की टीम ने जमींदोज कर दिया। सागर अवैध तरीके से बंग्लादेश से युवतियों को बॉर्डर पार कराता था और फिर देह व्यापार में धकेल देता था।
सागर जैन उर्फ सैंडो का घर लसूड़िया थाना क्षेत्र के गुलाब बाग में स्थित है। जिसे आज सुबह नगर निगम की टीम द्वारा जमींदोज कर दिया गया। सुबह ही पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की टीम गुलाब बाग पहुंची और कार्रवाई शुरु कर दी।
इंदौर शहर में ड्रग्स कनेक्शन की सारी कड़ियां सागर जैन की गिरफ्तारी के साथ ही खुलना शुरु हो गई थी। अभीतक शहर के कई बड़े आरोपी पुलिस की पकड़ में आ चुके हैं। ड्रग्स आंटी उर्फ प्रीति जैन भी सागर जैन की सहयोगी रही है।
पहले रशियन लड़कियों से कराता था देहव्यापार
शहर में सागर जैन इस धंधे का पुराना खिलाड़ी है। वह पिछले 7-8 साल से लड़कियों की सप्लाई का अवैध व्यापार करता रहा है। शुरुआत में वह रशियन लड़कियों को इश अनैतिक व्यापार में खपाता था बाद में ग्राहको की डिमांड और कम कीमत के चलते उसने बांग्लादेश से लड़कियों को बुलाना शुरु कर दिया। सागर के एजेंट लड़कियों को तार के नीचे से बॉर्डर पार करवाकर लाते है इंडिया ।
बंग्लादेश से ड्रग्स कारोबार शुरु
सागर जैन बंग्लादेश से लड़कियों को लाते लाते ड्रग्स से कोरबार में भी शामिल हो गया। सागर सबसे महंगी ड्रग्स एमडी और एलएसडी की सप्लाई करने लगा। उसके बाद सागर मे पूरे देश में ड्रग्स का नेटवर्क बनाना शुरु कर दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ykmnr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो