scriptBank Of new York AVP Committed Suicide On Clash With live in Partner | बैंक ऑफ न्यूयॉर्क की महिला अधिकारी ने किया सुसाइड, लिव इन पार्टनर से हुआ था विवाद | Patrika News

बैंक ऑफ न्यूयॉर्क की महिला अधिकारी ने किया सुसाइड, लिव इन पार्टनर से हुआ था विवाद

वर्तमान में पुणे में पदस्थ थी युवती...लिव इन पार्टनर को अपने साथ ले जाना चाहती थी...

इंदौर

Published: February 24, 2022 05:05:22 pm

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में एक युवती ने बुधवार की देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती बैंक ऑफ न्यूयॉर्क में असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट थी और वर्तमान में पुणे में पदस्थ थी। इंदौर में वो लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी और बताया जा रहा है कि पुणे जाने की बात को लेकर दोनों बीच विवाद चल रहा था। घटना से पहले भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। जिसके बाद युवती ने आत्मघाती कदम उठाया।

live_in_partner.jpg

लिव इन पार्टनर से विवाद के बाद सुसाइड
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लसूड़िया थाना इलाकी शालीमार टाउनशिप में शगुन सचदेवा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शगुन मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली थी और इंदौर में अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी। वो फिलहाल में पुणे स्थित बैंक ऑफ न्यूयॉर्क में असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर पदस्थ थी। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि शगुन लिव इन पार्टनर अक्षय भाटिया को भी अपने साथ पुणे ले जाना चाहती थी लेकिन अक्षय अपने माता-पिता को छोड़कर नहीं जाना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच दो दिन पहला विवाद हुआ था। बुधवार की रात भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी जिसके बाद अक्षय अलग कमरे में सोने चला गया था और उसके माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान देर रात शगुन ने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें

बिलखता रहा मासूम और मां की आबरू लूटता रहा सहेली का 'शैतान' पति



अक्षय ने दी पुलिस को सूचना
सुबह जब अक्षय शगुन के कमरे में पहुंचा तो उसे फांसी पर लटका देखा जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस और दिल्ली में रहने वाले शगुन के पिता को फोन लगाकर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। वहीं शगुन के पिता का कहना है कि अक्षय और शगुन में हमेशा विवाद होते रहते थे उन्होंने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश भी की लेकिन जब वो नहीं माने तो उनने बोलना ही छोड़ दिया।

देखें वीडियो- बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, 150-200 फीट गहरा है बोर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीकुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर निकाला गुस्साRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.