scriptबल्लाकांड हुआ ‘ठंडा’, अब भाजपाइयों को पिकनिक ले जाएंगे विधायक आकाश विजयवर्गीय | batkand : aakash vijayvargiya will take bjp workers for picnic | Patrika News

बल्लाकांड हुआ ‘ठंडा’, अब भाजपाइयों को पिकनिक ले जाएंगे विधायक आकाश विजयवर्गीय

locationइंदौरPublished: Aug 18, 2019 12:47:53 pm

– सदस्यता अभियान के लिए मोर्चा प्रकोष्ठों की बुलाई बैठकें, बचे तीन दिन का दिया लक्ष्य – निगम अफसर की बैट से पिटाई के बाद प्रधानमंत्री ने जताई थी विधायक पर नाराजगी

INDORE

बल्लाकांड हुआ ‘ठंडा’, अब भाजपाइयों को पिकनिक ले जाएंगे आकाश विजयवर्गीय

इंदौर. बल्लाकांड ( batkand ) के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( narendra modi ) के कोप का शिकार बने विधायक आकाश विजयवर्गीय ( aakash vijayvargiya ) कुछ दिन शांत बैठने के बाद फिर क्षेत्र में सक्रिय हो गए। सदस्यता अभियान में अव्वल आने के लिए उन्होंने मोर्चा प्रकोष्ठों की अलग-अलग बैठकें लीं। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए अब पिकनिक पर ले जाने की घोषणा की।
तीन माह पहले गंजी कम्पाउंड में एक खतरनाक मकान तोडऩे के लिए नगर निगम ( nagar nigam ) का अमला गया था। कार्रवाई रुकवाने पहुंचे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अफसरों की बल्ले से पिटाई कर दी जिसका वीडियो वायरल हो गया और बात दिल्ली तक जा पहुंची। पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में उन्हें पार्टी से निकालने तक की बात कही थी। आखिर में जैसे-तैसे मामले को रफा-दफा किया गया, तब तक आकाश ने भी सक्रिय राजनीति से दूरी बना ली थी।
indore
मामला ठंडा होने के बाद फिर पकड़ा मैदान

सारा मामला ठंडा होने के बाद आकाश ने एक बार फिर मैदान पकड़ लिया। प्रयास में है कि सदस्यता अभियान में वे शहर की अन्य विधानसभाओं से आबादी के मान से अव्वल रहें इसके चलते कल कार्यालय पर मोर्चा व प्रकोष्ठों की अलग -अलग बैठक बुलाई थी। युवा मोर्चा की बैठक में अच्छी उपस्थिति थी, जिसमें नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार को भी बुलाया गया। चर्चा के दौरान आकाश ने प्रत्येक पदाधिकारी को 300-300 सदस्य बनाने का आह्वान किया।
indore
कहना था कि हम अभी अच्छी स्थिति में हैं, लेकिन 3 दिन बचे हैं और थोड़ी से मेहतन करने पर अव्वल हो जाएंगे। मैंने मोर्चा के अन्य नेताओं से भी यही कहा है। अभियान खत्म होने के बाद पूरे तीन नंबर को एक सूत्र में बांधने के काम में जुटेंगे। इसके चलते मैंने एक पिकनिक पार्टी तय की है। कहां जाएंगे और कैसे जाएंगे इसको लेकर हम मंथन कर रहे हैं। अभियान खत्म होने के बाद कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी।
सावन में शांत… देव से महादेव

पिछले तीन-चार वर्षों से आकाश अपनी संस्था देव से महादेव के बैनर तले सावन में अभिषेक व शिव जाप का आयोजन करते आ रहे हैं। इस बार सावन सूखा रह गया और कोई आयोजन नहीं रखा गया जिसको लेकर सवाल खड़े हो रहे थे। तरह-तरह की बातें की जा रही थीं। लोग यहां तक बोल रहे थे कि आयोजन सिर्फ विधायक बनने तक के थे। इस पर आकाश ने कल चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी। कहना था कि पार्टी के सदस्यता अभियान की वजह से उन्होंने देव से महादेव का कोई आयोजन हीं किया।

ट्रेंडिंग वीडियो