scriptसावधान… नकाबपोश युवती कर देगी आपका घर साफ | Be careful ... the masked woman will make your house clean | Patrika News

सावधान… नकाबपोश युवती कर देगी आपका घर साफ

locationइंदौरPublished: May 25, 2020 10:58:41 am

Submitted by:

Manish Yadav

नकाबपोश युवती कर रही घरों में चोरी
बाणगंगा थाना क्षेत्र में आतंक, घरों के बाहर बैठकर रहवासी कर रहे चौकीदारी

सावधान... नकाबपोश युवती कर देगी आपका घर साफ

सावधान… नकाबपोश युवती कर देगी आपका घर साफ

मनीष यादव @ इंदौर.

बाणगंगा क्षेत्र की कॉलोनियों में एक नकाबपोश युवती ने आतंक मचा रखा है। यह युवती कॉलोनियों में घूमती है और मौका मिलते ही घरों में घुसकर वारदात कर देती है। इसके साथ ही गैंग के सदस्य भी रहते हैं, अगर वह पकड़ी जाए तो ये लोग वहां पहुंचकर युवती को भागने में मदद करते हैं। वारदात करती हुई सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई। रहवासियों ने पुलिस में भी शिकायत की, लेकिन जब कोई फायदा नहीं हुआ तो घरों के बाहर बैठकर चौकीदारी कर रहे हैं।
शीतल नगर, यादव नगर और आसपास के इलाकों में करीबन एक महीने से यह गिरोह सक्रिय है। पहले एक दो घरों में चोरी हुई तो सभी ने सामान्य समझा, लेकिन जब लगातार वारदातें हुईं तो घरों में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। पता चला कि एक लड़की वारदात कर रही है। वह ज्यादातर बहुमंजिला इमारतों को निशाना बना रही है। यहां एक साथ कई परिवार रहते हैं। इसके चलते किसी को शक नहीं होता। किसी के घर में आई मेहमान समझकर उसकी ओर ध्यान नहीं देते हैं। वह वारदात कर आसानी से भाग जाती है। इस तरह अब तक कई घरों में वारदात हो चुकी है।
बाइक पर चलते हैं साथी
रहवासी गोपाल दवे ने बताया कि कोरोना के चलते सभी चेहरा ढंके रहते हैं, ऊपर से लड़की तो और भी लोगों को शक नहीं होता है। कुछ लोगों ने उसे पकड़ा भी तो पीछे से आ रहे बाइक सवार एक दम से बीच में बोल पड़े। उन्होंने किसी तरह लोगों को बातों में उलझाया और वहां से निकल गए। यह सभी बाइक से उसके पीछे ही चलते हैं। मास्क लगा होने के कारण उनका चेहरा कोई भी देख नहीं पाया है।
थाने पर कोई सुनवाई नहीं

रहवासियों का आरोप है कि सीसीटीवी में लड़की चोरी करते हुए साफ नजर आ रही है। इसकी जानकारी थाने पर दी थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्हें ही अपने घरों की सुरक्षा के लिए आगे आना पड़ा। कफ्र्यू के चलते लोग इलाके में गश्त तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन रहवासी अब बारी-बारी से घरों के बाहर बैठकर चौकीदारी कर रहे हैं, क्योंकि लड़की के साथ जो लड़के घूम रहे हैं, वे हमला भी कर सकते हैं। इसके चलते आसपास के तीन चार घरों के लोग रात में बैठ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो