scriptसुसाइड से पहले भाई को भेजा वीडियो, बोला- मुझे बुलाकर पीटा, पैसे भी नहीं दिए, 10 लाख रुपए लेने हैं.. | Before suicide young man made video and sent to brother | Patrika News

सुसाइड से पहले भाई को भेजा वीडियो, बोला- मुझे बुलाकर पीटा, पैसे भी नहीं दिए, 10 लाख रुपए लेने हैं..

locationइंदौरPublished: Dec 01, 2020 06:06:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सट्टे में 10 लाख रुपए की रकम जीतने के बाद भी एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी

satta_sucide.png

इंदौर. सट्टे के रुपयों के लेन-देन ने एक और जान ले ली। ताजा मामला इंदौर का है जहां लसुड़िया इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक का नाम सुनील कुशवाहा है जिसने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजा था जिसमें उसने सट्टे में 10 लाख रुपए जीतने की बात कही है।

 

बुलाकर पीटा और पैसे भी नहीं दिए

मृतक सुनील ने वृन्दावन होटल के पास फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सुनील ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर अपने बड़े भाई को भेजा था जिसमें उसने बताया कि उसने सट्टे में 10 लाख रुपए जीते थे। सट्टे के पैसे जीतने के बाद जब उसने पैसे मांगे तो तीन लोगों ने उसे मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ मारपीट की और पैसे भी नहीं दिए जिसके कारण वो सुसाइड कर रहा है। वीडियो मिलने के बाद सुनील का भाई और परिजन उसकी तलाश करने के लिए निकले और पुलिस को भी सूचना दी लेकिन वो उस खोज पाते इससे पहले ही सुनील ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुनील का एक सात साल का बच्चा भी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

वीडियो में सुनील ने क्या कहा ?

सुसाइड करने से पहले सुनील ने जो वीडियो बनाया और भाई को भेजा है उसमें उसने कहा कि मैं सुनील कुशवाह अपने पूरे होश हवास में फांसी लगा रहा हूं। मैंने चंदल महाराज जिसे चंदन रघुवंशी भी बुलाते हैं उसके पास 10 लाख रुपए जमा किए थे। पहले पांच लाख रुपए का सट्टा लगाया था जो मैं हार गया था लेकिन बाद में मैंने सट्टे में 10 लाख रुपए जीते और जब पैसे मांगे तो उन्होंने मुझे बावड़ी मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया। जहां पैसे मांगने पर निक्की ने मेरे साथ मारपीट की और पैसे भी नहीं दिए। निक्की का नंबर मेरे मोबाइल में सेव है। मारपीट होने और पैसे न मिलने के कारण मैं काफी दुखी हूं और इसी कारण सुसाइड कर रहा हूं, मेरे घरवालों को परेशान न किया जाए और मेरे पैसे मेरे घरवालों को दिलवा दिए जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो