scriptBetter than a small role on the big screen, do a lead role here | बड़े पर्दे पर छोटे रोल से अच्छा है, यहां लीड रोल करू | Patrika News

बड़े पर्दे पर छोटे रोल से अच्छा है, यहां लीड रोल करू

सफलता किसी को एक दिन में नहीं मिलती। वर्षों की मेहनत और लगातार प्रयासों के बाद आपकी अपनी पहचान बनती है। मुझे भी छोटे पर्दे पर काम करते हुए करीब 10 साल हो गए। उसके बाद आज मैं आप सभी के सामने हूं। शुरुआत में मुझे भी स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन आज देखने में आता है कि युवा सिर्फ एक दिन में सफलता हासिल करना चाहता है। यही कारण है कि वह मेहनत नहीं करते हुए फल की इच्छा करता है और सफलता पाने के पहले ही हार मान लेता है।

इंदौर

Published: March 04, 2022 10:57:48 am

सफलता किसी को एक दिन में नहीं मिलती। वर्षों की मेहनत और लगातार प्रयासों के बाद आपकी अपनी पहचान बनती है। मुझे भी छोटे पर्दे पर काम करते हुए करीब 10 साल हो गए। उसके बाद आज मैं आप सभी के सामने हूं। शुरुआत में मुझे भी स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन आज देखने में आता है कि युवा सिर्फ एक दिन में सफलता हासिल करना चाहता है। यही कारण है कि वह मेहनत नहीं करते हुए फल की इच्छा करता है और सफलता पाने के पहले ही हार मान लेता है। आज भी यदि मुझे बड़े पर्दे पर काम करने का अवसर मिलेगा तो मैं क रूंगा। अभी जो रोल मिल रहे हैं उसमें कुछ ही देर के सीन हैं, ऐसे में मेरा मानना है कि बड़े पर्दे पर छोटा रोल अदा करने से अच्छा है, यहां लीड रोल में काम क रूं। यह बात जल्द शुरू होने वाले टीवी सीरियल 'मोसे छल किए जाएÓ के लीड एक्टर विजयेंद कुमेरिया (अरमान) ने शो के प्रमोशन के दौरान न्यूज टुडे से कही।
बड़े पर्दे पर छोटे रोल से अच्छा है, यहां लीड रोल करू
बड़े पर्दे पर छोटे रोल से अच्छा है, यहां लीड रोल करू

४ मार्च से शुरू होने वाले इस धारावाहिक में सौ्या और अरमान की शादी के लिए क्या चुनौतियां आती हैं और किस तरह अरमान, सौ्या के साथ छल करता रहेगा, दिखाया जाएगा। मोसे छल किए जाए, दो जुदा इंसानों की कहानी है, जिनमें एक महत्वाकांक्षी और संघर्षशील टीवी लेखिका सौ्या वर्मा और दूसरा है आकर्षक व सफल टीवी प्रोड्यूसर अरमान ओबेरॉय, जिसकी धोखे वाली फितरत भी है।

कोरोना के कारण इंदौर में नहीं शूट, स्टूडियो में ही किया

सौ्या बताती हैं कि सीरियल में उन्हें इंदौर का बताया गया है। इसके चलते जनवरी में इंदौर में भी शूट होना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते केस के कारण हो नहीं पाया। इसके चलते हमने मुंबई में ही इंदौर का शूट किया है। हालांकि वहां शूट होने से इंदौर जैसा फील तो नहीं आया क्योकि वह डमी था, लेकिन किरदार में मैंने इंदौर को जैसा महसूस किया, आपका इंदौर वैसा ही है। पहली बार इंदौर आई हूं। अब तक सुना था सबसे साफ शहर, लेकिन आज आंखों से देखा।
लड़कियों को सपने पूरे करने का हक
शादी के बाद और शादी से पहले लड़कियों को भी हक है अपने सपने पूरे करने का। इन सपनों के लिए लड़कियों को भी लडऩा चाहिए। शादी के बाद अकसर लड़कियां अपने सपनों को छोड़कर शादीशुदा जिंदगी में लग जाती हैं। जबकि उनको भी अपने सपने पूरा करने का हक है। यही थीम हमारे सीरियल की है। इसमें मैं (सौ्या) अपने सपने पूरे करने के लिए दिल जान से जुटी हूं। जबकि मेरे सपनों के बीच कई समस्याएं आती हैं। इसमें इमोशन के साथ सस्पेंस भी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरविश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंCheapest Home Loan: ये बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता होम लोन, यहां देखिए पूरी लिस्टQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातGama Pehlwan के 144वें जन्मदिन पर गूगल ने बनाया डूडल, एक दिन में खाते थे 6 देसी मुर्गे और 10 लीटर दूध
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.