script

भय्यू महाराज से शादी की ख्वाहिश में बनाया अश्‍लील वीडियो, दी हाई डोज दवा, अब मांग रहे जमानत

locationइंदौरPublished: Jun 29, 2022 08:53:49 pm

Submitted by:

deepak deewan

कोर्ट में बहस पूरी, आदेश सुरक्षित
 

bhaiyyu.jpg

Bhayyu Maharaj Suicide Case latest news

इंदौर। विख्यात संत भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में बुधवार को आरोपियों की जमानत पर बहस हुई। कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। संत भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को कनपट्टी पर खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस ने महाराज को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उन्हीं के तीन सेवादार पलक, विनायक और शरद को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक भय्यू महाराज से शादी की ख्वाहिश में पलक ने उनका अश्‍लील वीडियो और बाद हाई डोज दवा दी. तीनों दोषी अब जेल में जिंदगी बिता रहे हैं और कोर्ट से जमानत की मांग कर रहे हैं.
तीन साल में 32 गवाह और 150 पेशी के बाद 27 जनवरी 2022 को जिला न्यायालय ने तीनों आरोपियों को दोषी करार देते हुए छह-छह साल की सजा सुनाई- गौरतलब है कि तीन साल में 32 गवाह और 150 पेशी के बाद 27 जनवरी 2022 को जिला न्यायालय ने तीनों आरोपियों को दोषी करार देते हुए छह-छह साल की सजा सुनाई थी। आरोपियों ने इस फैसले को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इधर भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी ने दोषियों की सजा बढ़ाए जाने की मांग करते हुए याचिका दायर की है।
पत्‍नी आयुषी को भी भय्यू महाराज से मिलने नहीं देता था विनायक
भय्यू महाराज सुसाइड केस में पहले उनकी बेटी कुहू और पत्‍नी आयुषी के बीच झगड़े की बातें सामने आई थीं, लेकिन पुलिस ने जब गहराई से जांच की तो ये कहानी कुछ और ही निकली। भय्यू महाराज की पत्‍नी और उनकी दोनों बहनों ने बताया कि विनायक आयुषी को भी भय्यू महाराज से मिलने तक नहीं देता था। जब परिवार के लोगों ने पलक पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना दिया तो उसने नौकरी छोड़ तो दी, लेकिन घर की तिजोरी की चाबियां भी वह अपने साथ लेकर चली गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो