Big Boss : अनूप के जाते ही पास आए शिवाशीष और जसलीन, शिव ने उतारी शर्ट, जसलीन ने गिनवाए बॉडी टैटू

Big Boss : अनूप के जाते ही पास आए शिवाशीष और जसलीन, शिव ने उतारी शर्ट, जसलीन ने गिनवाए बॉडी टैटू

Hussain Ali | Publish: Oct, 13 2018 03:49:36 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 03:49:37 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बिग बॉस सीजन 12 में हर दिन बहुत ही अलग-अलग नजारे देखने को मिल रहे हैं।

इंदौर. बिग बॉस सीजन 12 में हर दिन बहुत ही अलग-अलग नजारे देखने को मिल रहे हैं। एक ओर सलमान ने अनूप जलोटा को घर से बेघर कर दिया है, लेकिन अनूप को सीक्रेट रूम में भेजा गया है, जिसकी खबर घरवालों को नहीं है। अनूप के घर से जाने के बाद से जसलीन बहुत खुश नजर आ रही है। इस बात का फायदा इंदौर के शिवाशीष मिश्रा ने उठा लिया।

shiv-2

अनूप सीक्रेट रूम से जसलीन पर नजर रख रहे हैं। अनूप के सीक्रेट रूम में जाते ही शिवाशीष चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं। ऐसे में श्रीसंथ वहां पहुंचते हैं और शिवाशीष को कहते हैं कि ‘ये क्या हो रहा है और अनूप जी के जाते ही जसलीन के सामने हरकतें करना शुरू कर दिया क्या।’ जसीलन का बेड भी शिवाशीष के बगल में ही है। तीन दिन पहले टेलिकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया कि लाइट बंद होने के बाद शिवाशीष जसलीन से पूछ रहे हैं कि क्या उनके और अनूप जलोटा के बीच सच में अफेयर है। जसलीन शिवाशीष से कहती हैं कि अभी कुछ बता नहीं सकती। शो के बाद में इस बारे में तुझसे पक्का बात करूंगी। इससे पहले जसलीन ने रोमिल से कहा था कि वह फिर से सिंगल हो गई हैं।

shiv-3

शिवाशीष से बढ़ती नजदीकियों पर अनूप जलोटा सीक्रेट रूम से कहते हैं कि चलो जसलीन को एक दोस्त (शिवाशीष) और एक भाई (सौरभ) मिला है। जसलीन को मेरे जाने का तुम्हें बिल्कुल भी गम नहीं है। कुछ दिन पहले जसलीन का एक वीडियो सामने भी सामने आया था, जिसमें जसलीन, अनूप जलोटा की गैर मौजूदगी में शिवाशीष को अपनी बॉडी पर बने टैटू गिनवा रही थी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned