scriptबहनों की शादी का कर्ज चुकाने रची लूट की साजिश, अब पहुंचा हवालात | Big loot to repay the loan of Sister wedding now in jail | Patrika News

बहनों की शादी का कर्ज चुकाने रची लूट की साजिश, अब पहुंचा हवालात

locationइंदौरPublished: Jul 03, 2020 08:14:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बहनों की शादी के लिए लिया कर्ज लगातार बढ़ रहा था, जो थोड़ी बहुत कमाई होती थी उसमें से 4 हजार रुपए महीने कर्ज उतारने में चले जाते तो आरोपी ने लूट की साजिश रच डाली।

photo_2020-07-03_14-24-26.jpg

इंदौर. इंदौर में दवा व्यापारी कपिल मित्तल पर हुए जानलेवा हमले और लूट की कोशिश के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम राहुल पंचवाल है जो बीते कई सालों से दवा बाजार में सफाई का काम करता है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने कर्ज का पैसा जल्दी चुकाने के लिए व्यापारी के साथ लूट करने की कोशिश की थी लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाया और अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

बहिनों की शादी के लिए लिया था कर्ज
आरोपी राहुल ने वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसने बहिनों की शादी के लिए कर्ज लिया था जो दिन ब दिन बढ़ रहा था। साफ सफाई कर जो कमाई करता उसमें से भी चार हजार रुपए हर महीने कर्ज की किस्त कट जाती। ऐसे में उसने जल्द कर्ज उतारने के लिए लूट की साजिश रची थी।

 

 

ind_1.jpg

दवा व्यापारी था निशाना
आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने एक बार व्यापारी कपिल मित्तल को बैग से पैसे निकालकर चाय वाले को निकालते वक्त देखा था तब उनकी बैग में काफी सारे पैसे थे इसलिए उसने व्यापारी कपिल मित्तल को ही निशाना बनाने की सोची। गुरुवार को जब व्यापारी कपिल मित्तल दवाबाजार की पार्किं में गाड़ी खड़ी कर सीढ़ियों से दुकान की तरफ जा रहे थे तभी आरोपी राहुल ने पीछे से हमला कर दिया था और बैग लूटने की कोशिश की। व्यापारी कपिल मित्तल ने आरोपी को धक्का दिया और शोर मचाया तो आरोपी ने उनके गले और हाथ पर चाकू से वार कर दिए थे और फरार हो गया था।

 

सीसीटीवी में कैद हुई थी तस्वीरें
लूट की कोशिश में नाकाम आरोपी राहुल के भागते वक्त तस्वीरें बाजार में ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई थीं और यही सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए आरोपी तक पहुंचने का सुराग बना और पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो