scriptव्यापारी के सूने घर से 13 लाख का माल उड़ाया | big theft in house | Patrika News

व्यापारी के सूने घर से 13 लाख का माल उड़ाया

locationइंदौरPublished: Aug 26, 2018 08:30:31 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, नए घर में शिफ्ट होने के लिए गृहक्षेत्र मनासा समान लेने गए थे दंपती

न्यू सैफी नगर स्थित एक सूने मकान में घुसे बदमाशों ने घर में रखी अलमारी और लॉकर की चाबियां ढुंढ-ढुंढकर करीब 13 लाख का माल उड़ा दिया। व्यापारी अपने परिवार के साथ जब गृहक्षेत्र मनासा से लौटे तो घर का ताला टूटा मिला। वे घर में घुसे तो सामान अस्त व्यस्त मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की है। जांच में यह बात सामने आई है की चोरी करने आए बदमाश घर में रखे गेजेट्स छोड़ गए। अब पुलिस घर में आए काम करने वाले संदेही कर्मचारियों से पूछताछ करने वाली है।
टीआइ देवेंद्र कुमार के मुताबिक फरियादी शब्बीर बाईवाला निवासी न्यू सैफी नगर के सूने मकान से लाखों की चोरी के मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ रविवार को केस दर्ज किया है। पेशे से टायर रिमोल्डींग व्यापारी शब्बीर, पत्नी जैनब और दो बच्चों के साथ शुक्रवार को मनासा स्थित घर गए। वे शनिवार रात को घर लौटे तब चोरी का पता चला। वहीं व्यापारी की पत्नी जैनब ने पत्रिका से बातचीत में बताया की वह कुछ माह पूर्व ही शहर में रहने आए है। वे जिस मकान में रहते है। वह उनकी मुम्बई में रहने वाली मौसी का है। यहां किराए से रहते हुए वे मकान में मेंटनेंस कार्य करवाने लगे। कार्य पूरा होने पर वे मनासा स्थित अपने घर सामान लेने पहुंचे। वहां से लौटे तो घर के मुख्य दरवाजे का नकूचा टूटा मिला। उन्होंने देखा की घर के ग्राउंड फ्लोर पर सभी समान व्यस्थित मिला। वे पहली मंजिल स्थित रूम पर पहुंचे तो सामान बिखरा मिला। सभी अलमारी, डे्रसिंग टेबल के लाक खुले देख वे चौंक गए। उन्होंने लाकर की चाबी कपड़ों में तो कोई चाबी ड्रेसिंग टेबल में छुपाकर रखी थी। जिसे चोरी करने आए बदमाशों ने ढुंढने के बाद लॉकर को तोड़े बगैर खोला। उनके घर से करीब 350 ग्राम सोने से बनी ज्वेलरी और करीब २ लाख केस सहित 13 लाख का माल चोरी हुआ है। वे कहने लगी की चोरी गया माल उनकी जिंदगी भर की कमाई है।
गेजेट्स छोड़ गए बदमाश

जिन अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी के घर में चोरी की वह सिर्फ ज्वेलरी और केस ले गए। कमरे में रखे मोबाइल, लैपटॉप छोड़ गए। जांच करने आए अधिकारी मान रहे है शातिर चोर पकड़े जाने के डर से गजेट्स वहीं छोड़ गए। वहीं अलमारी में रखे करीब डेढ़ हजार के सिक्के, आमंत्रण पत्र व अन्य दस्तावेज भी मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो