तीन साल की उम्र से खुद सलेक्ट कर रही हूं अपने आउटफिट्स

गौहर खान के अंदाज का कायल हुआ इंदौर

इंदौर हम जब भी किसी पार्टी या फंक्शन में जाते हैं तो एक कॉमन सवाल होता है कि मैं क्या पहनंू? अगर खुद की स्टाइल सेट करनी है तो ये सवाल करना बंद कर देना चाहिए। मैंने तीन साल की उम्र से ही अपने आउटफिट्स खुद सलेक्ट करना शुरू कर दिया था। मुझे लगता है कि किसी को फॉलो नहीं करना चाहिए। हर वो शख्स जो अपनी यूनिक आइडेंटिटी चाहता है, उसे सिर्फ अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहिए। ये बात बिग बॉस सीजन ७ की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान ने पत्रिका से बातचीत में कही। वह शुक्रवार को शहर में थीं। गौहर ने कहा कि अक्सर फ्यूचर प्लांस को लेकर सवाल किए जाते हैं, लेकिन मैं बहुत इस पर बात करती हूं। मुझे लगता है कि जब आप कोई बहुत अच्छा काम करने वाले होंगे तो अपने आप वह एक बिग ब्रेकिंग होगी। मुझे भी कई सलाह दी जाती है कि ये रोल मत करो, बिग बॉस का हिस्सा मत बनो। मैंने सलाह सुनी, लेकिन बियॉन्ड द बाउंड्रीज और ब्रेक द बाउंड्रीज की सोच के साथ काम किया।
मां से मिला कॉन्फिडेंस और स्टाइल : मां ने बचपन से हमें अपनी पसंद का काम करने की फ्रीडम दी। ये बहुत कम लोगों के साथ होता है कि उन्हें फ्रीडम ऑफ सलेक्शन मिले। उन्होंने फ्रीडम के साथ सलीका भी सिखाया। बाल में क्लिप से लेकर शू लेस तक हर चीज पर ध्यान देना बताया। उन्हीं की वजह से मेरे अंदर स्टाइल और कॉन्फिडेंस आया है। ये सच है कि बिग बॉस जीतने के बाद मेरी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं। मुझे लोगों का प्यार मिला है। वे बताती है कि मैं फिट रहने के लिए डाइट पर कंट्रोल, एक्सरसाइज के साथ डांस करती हूं।

gauhar khan

गौहर खान को इंडस्ट्री में स्टाइल और फैशन के लिए जाना जाता है। उनका यही स्टाइलिश अवतार शुक्रवार को विडोरा में आयोजित मेजिकल नाइट्स फैशन शो में दिखा। ‘स्टाइल : मोर देन यू थिंक’ थीम पर आयोजित फैशन शो में सलिता नंदा के यूनीक कलेक्शन को शोकेस किया गया। फैशन शो में दो राउंड हुए। शो की खास बात मॉडल्स का पब्लिक के बीच जाकर वॉक करना रही। गौहर खान के स्टेज पर आते ही पब्लिक उन्हें चीयर करने लगी। वह पब्लिक के बीच आई तो लोगों ने सेल्फी भी क्लिक करवाई। कलेक्शन में ब्राइट कलर्स यूज किया गया। कुछ डिजाइंस ट्राइबल थीम से इंस्पायर्ड रही। शो में दिल्ली, बेंगलूरु और मुंबई की मॉडल्स शामिल हुईं। अपेक्षा दांडेकर और चेजइन की म्यूजिक बीट्स पर ऑडियंस झूमी। उन्होंने कई हिट हॉलीवुड सॉन्ग परफॉर्म किए।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned