script

बाइक सवार गुंडे ने पुलिसकर्मी पर किया ब्लैड से हमला

locationइंदौरPublished: Aug 20, 2019 04:42:40 pm

– लोगों को चाकू से डराने की सूचना पर पहुंचे थे पुलिसकर्मी

indore

बाइक सवार गुंडे ने पुलिसकर्मी पर किया ब्लैड से हमला

इंदौर. शहर में गुंडे-बदमाश बेखौफ हैं। इसका ताजा उदाहरण रावजी बाजार थाना क्षेत्र में देखने को मिला। रविवार रात नशे चूर होकर लोगों को चाकू से धमका रहे गुंडे ने कार्रवाई करने आए पुलिसकर्मी पर ब्लैड से वार कर दिया।
must read : पुलिसवाले ने थाने में महिलाओं को दी गंदी-गंदी गालियां, आप सुन भी नहीं पाएंगे, एसपी ने किया लाइन अटैच

टीआई सुनील गुप्ता ने बताया, आरक्षक जबर सिंह धाकड़ की शिकायत पर गुंडे नीरज पिता हरीश तिवारी निवासी मुराई मोहल्ले व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ सोमवार को शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। रविवार रात हाथीपाला चेकिंग पाइंट पर रात दस बजे आरक्षक धमेंद्र पाठक ने फोन पर सूचना दी कि गुंडा नीरज चाकू लेकर मुराई मोहल्ले में घूमते हुए लोगों को धमका रहा है।
must read : शिक्षक से बोलीं टीचर – तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी, जूते मारकर गधे पर जुलूस निकलवाऊंगी, पूरी प्लानिंग कर ली है…

इस पर आरक्षक आशीष शर्मा व जबर सिंह बाइक से वहां कार्रवाई करने पहुंचे तो उन्हें देख गुंडा अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक से हाथीपाला की तरफ भागने लगा। चंपाबाग रोड के सामने बाइक पर बैठा गुंडा और उसका एक साथी रोड पर गिर गया। इस दौरान गुंडा टीम के हत्थे चढ़ गया, लेकिन उसका साथी वहां से भाग निकला। तभी गुंडे नीरज ने दाड़ी बनाने की ब्लैड से आरक्षक जबर सिंह के हाथ पर हमला किया और भागने लगा। हालांकि घायल पुलिसकर्मी ने टीम के साथ घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। आरोपी क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा है। उसके खिलाफ 11 अपराध दर्ज है। पूर्व में उस पर रासुका लग चुकी है। उसके अन्य दो साथियों की तलाश जारी है। पुलिस ने गुंडे नीरज का क्षेत्र में जुलूस भी निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो