scriptहोस्टल और घर में घुसे बदमाश महंगी बाइक ले भागे | bike theft in rajendra nagar area | Patrika News

होस्टल और घर में घुसे बदमाश महंगी बाइक ले भागे

locationइंदौरPublished: Aug 29, 2018 08:55:20 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का मामला, अलसुबह एक वाहन किशनगंज पुलिस ने चेकिंग में किया जब्त
 

डिप्टी कमिश्नर के घर सहित चार जगहों पर चोरी हो जाने के ठीक एक दिन बाद फिर से थाना क्षेत्र में घुसे बदमाशों ने दो स्थानों से वाहन चोरी की है। घटना के संबंध में वाहन मालिक ने थाने पहुंच केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि जिस रात चोरी हुई उसकी अलसुबह पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक जब्त की है। पकड़े जाने के डर से बदमाश उक्त वाहन को छोडक़र भागा था।
पुलिस के मुताबिक फरियादी कन्हैयालाल (२२) पिता सत्यनारायण पाटीदार निवासी पाटीदार होस्टल, सेन्चुरी पार्क की शिकायत पर अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया है। कन्हैयालाल ने बताया कि वे इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद से ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। सोमवार रात को उन्होंने रूम के सामने बाइक खड़ी की। रात करीब ढाई बजे चोर उनकी महंगी बाइक उड़ा ले गए। सुबह उठे तो वहां प्रिंचिस और तार टूटे मिले। थोड़ी देर बाद पता चला बदमाश उनके होस्टल से कुछ दूर पर रहने वाले फरियादी उमेश भाटी के यहां से बुलेट बाइक उड़ा ले गए। केस दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद उन्हें पता चला की बदमाश किशनगंज थाना क्षेत्र में लगी चेकिंग पाइंट के पहले बुलेट बाइक छोडक़र भाग गए। पुलिस संबंधित बाइक नंबर के आधार पर जानकारी निकाल सूचना दी है। पुलिस को संदेह है झाबुआ इलाके के बदमाशों ने क्षेत्र में चोरी कर रहे हैं। छात्र ने बताया कि अब तक उसकी बाइक नहीं मिली है। वे कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाश का पता लगाने में जुटे हैं।
एक दिन पूर्व चार स्थान पर हो चुकी चोरी

छात्र ने बताया कि उनकी बाइक चोरी होने के ठीक एक दिन पहले उनके घर से महज ३०० मीटर दूर शिवसागर कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी कमिश्नर सहित चार स्थानों पर बदमाश चोरी करके गए हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता नहीं बढ़ी। यहीं वजह है की अब बेखौफ बदमाश उनकी बाइक उड़ा ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो