होस्टल और घर में घुसे बदमाश महंगी बाइक ले भागे

राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का मामला, अलसुबह एक वाहन किशनगंज पुलिस ने चेकिंग में किया जब्त

 

By: Krishnapal Singh

Published: 30 Aug 2018, 03:03 AM IST

डिप्टी कमिश्नर के घर सहित चार जगहों पर चोरी हो जाने के ठीक एक दिन बाद फिर से थाना क्षेत्र में घुसे बदमाशों ने दो स्थानों से वाहन चोरी की है। घटना के संबंध में वाहन मालिक ने थाने पहुंच केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि जिस रात चोरी हुई उसकी अलसुबह पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक जब्त की है। पकड़े जाने के डर से बदमाश उक्त वाहन को छोडक़र भागा था।

पुलिस के मुताबिक फरियादी कन्हैयालाल (२२) पिता सत्यनारायण पाटीदार निवासी पाटीदार होस्टल, सेन्चुरी पार्क की शिकायत पर अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया है। कन्हैयालाल ने बताया कि वे इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद से ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। सोमवार रात को उन्होंने रूम के सामने बाइक खड़ी की। रात करीब ढाई बजे चोर उनकी महंगी बाइक उड़ा ले गए। सुबह उठे तो वहां प्रिंचिस और तार टूटे मिले। थोड़ी देर बाद पता चला बदमाश उनके होस्टल से कुछ दूर पर रहने वाले फरियादी उमेश भाटी के यहां से बुलेट बाइक उड़ा ले गए। केस दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद उन्हें पता चला की बदमाश किशनगंज थाना क्षेत्र में लगी चेकिंग पाइंट के पहले बुलेट बाइक छोडक़र भाग गए। पुलिस संबंधित बाइक नंबर के आधार पर जानकारी निकाल सूचना दी है। पुलिस को संदेह है झाबुआ इलाके के बदमाशों ने क्षेत्र में चोरी कर रहे हैं। छात्र ने बताया कि अब तक उसकी बाइक नहीं मिली है। वे कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाश का पता लगाने में जुटे हैं।

एक दिन पूर्व चार स्थान पर हो चुकी चोरी

छात्र ने बताया कि उनकी बाइक चोरी होने के ठीक एक दिन पहले उनके घर से महज ३०० मीटर दूर शिवसागर कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी कमिश्नर सहित चार स्थानों पर बदमाश चोरी करके गए हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता नहीं बढ़ी। यहीं वजह है की अब बेखौफ बदमाश उनकी बाइक उड़ा ले गए।

 

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned