डंपर से भिड़ी बाइक, इंदौर के दो युवकों की मौत

डंपर से भिड़ी बाइक, इंदौर के दो युवकों की मौत

Hussain Ali | Publish: Jul, 20 2019 01:57:26 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

डबल चौकी के पास बस को ओवरटेक करने में

इंदौर/ देवास . इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर डबल चौकी क्षेत्र में राघौगढ़ के पास शुक्रवार दोपहर बस को ओवरटेक करते समय बाइक सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। इसमें बाइक सवार इंदौर के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

must read : विस्तारकों पर नाराज हुए राकेश सिंह, बोले- जो मीटिंग में नहीं आ सकते वो भाजपा के सदस्य क्या बनाएंगे

बाइक (एमपी११ एमवाय4207) से इंदौर की ओर जा रहे युवक बस को ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रहे डंपर (एमपी09 एचएच4150) से टकरा गए। बाइक सवार गोलू उर्फ समीर निवासी शालीमार पैलेस सिरपुर तालाब व अरबाज खान निवासी केसरनगर धार रोड की मौके पर ही मौत हो गई। उधर डंपर चालक मौके से वाहन सहित भाग निकला, जिसका एक बाइक चालक ने कुछ दूर तक पीछा भी किया। बाद में उसने ढाबे वाले को डंपर का नंबर बताया। उधर हादसे की सूचना मिलने पर डबलचौकी के चौकी प्रभारी एसआई सलीम खान ने नाकाबंदी करवाई और चापड़ा से डंपर को जब्त किया गया। खान ने बताया डंपर चालक शांतिलाल पिता मोहन सिंह निवासी सोनगुराडिय़ा थाना खुड़ैल को गिरफ्तार कर डंपर जब्त किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समीर कांच का काम करता था जबकि अरबाज टाइल्स का कामकाज देखता था। संभवत: दोनों कामकाज के लिए नेमावर की ओर गए थे और वापसी में आते समय हादसा हो गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned