scriptछेड़छाड़ लूट के बाद अब बेखौफ बाइक सवार बदमाश ने छात्रा का किया अपहरण | bikers gang crime in indore | Patrika News

छेड़छाड़ लूट के बाद अब बेखौफ बाइक सवार बदमाश ने छात्रा का किया अपहरण

locationइंदौरPublished: Jan 18, 2019 09:01:27 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

पंढरीनाथ, द्वारकापुरी और राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में इन घटना के संबंध में हो चुके केस दर्ज
 

crime

crime


शहर में इन दिनों बेखौफ बाइक सवार बदमाश लूट व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे। चाहे दिन हो या शाम बदमाश वारदात कर भाग जाते है और पुलिस को भनक तक नहीं लगती। एेसे कई मामले है जिनमें पुलिस तकनीकी जांच के सहारे बदमाशों को ढुंढ रही है।
केस – १
हाल ही में पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक किशोरी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वह जब कोचिंग से लौटने लगी तो एक बाइक पर सवार तीन बदमाश उसका पीछा करने लगे। रास्ते में बदमाश छात्रा का बेग छीन उसे परेशान करने लगे। विरोध करने पर सभी बुरी नीयत से उसे सरेराह छेडऩे लगे। घबराई छात्रा ने घर पहुंच घटना की जानकार देते हुए छेड़ कर भागे बदमाश की बाइक का नंबर बताया। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया। मामले में पुलिस अब तक बदमाशों की तलाश कर रही है।
केस – २
वहीं द्वारकापुरी में नौवीं की छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। छात्रा ने थाने पहुंच बताया की बाइक सवार बदमाश उसे घर के समीप से मुंह दबा कर अपहरण कर ले गए। दोनों बाइक से उसे कैट रोड स्थित सुनसान जगह पर ले गए। बदमाश लघुशंका करने रूके तो किशोरी वहां से भागने में कामयाब रही। उसकी शिकायत पर अब तक पुलिस बदमाशों को नहीं ढुंढ सकी।
केस- ३
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में शाम के वक्त बाइक सवार बदमाश ने छात्र का मोबाइल लूट लिया। छात्र ने बदमाशों को पकडऩे की कोशिश भी की। पुलिस के मुताबिक कॉलेज में पढऩे वाले १८ वर्षीय छात्र ने गुरूवार को अज्ञात बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। छात्र प्रगति नगर ओवर ब्रिज के नीचे से अपने रूम की तरफ जाने लगा। तब उन्हें घर से फोन आया। वे पैदल बात करते हुए जाने लगे। तभी बाइक पर बैठे दो बदमाश उनके पीछे से आए। वे कुछ समझ पाते बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उनके हाथ से मोबाइल छीनकर ले गया। घटना के वक्त छात्र ने दोनों बदमाशों को पकडऩे के लिए दौड़ लगाकर पीछा किया। बदमाश हाथ नहीं लगे तो वे तत्काल साथियों के साथ थाने शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस ने दस हजार कीमत के मोबाइल के आईएमईआई नंबर व मोबाइल नंबर को ट्रेसिंग पर डाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो