अनंत व पारस दूसरे दौर में

अनंत व पारस दूसरे दौर में
अनंत व पारस दूसरे दौर में

Anil Phanse | Updated: 23 Sep 2019, 12:34:33 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सिक्स रेड मप्र राज्य रैंकिंग स्नूकर चैंपियनशिप

इंदौर। मप्र बिलियड्र्स व स्नूकर एसोसिएशन की मेजबानी में आयोजित चौथी सिक्स रेड मप्र राज्य रैंकिंग स्नूकर चैंपियनशिप नेहरू स्टेडियम स्थित अकादमी पर आरंभ हुई। पहले दिन इंदौर के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। स्पर्धा के पहले दौर में इंदौर के अनंत तिवारी ने ग्वालियर के गुंजन टिकान को कड़े संघर्ष के बाद 3-2 से पराजित किया। यह मुकाबला इतना रोचक था कि आखिरी फ्रेम में नतीजा आया। इंदौर के पारस शाह ने बेहद आसानी से अपने ही शहर के अनिल कुमावत को 3-2 से मात दे दी। अन्य मुकाबलों में खंडवा के हरीश लकमारे ने भोपाल के अमन मालवीय को 3-0 से, रतलाम के गौरव छाबड़ा ने इंदौर के यथार्थ खंडेलवाल को 3-1 से, भोपाल के दिव्यांश शुक्ला ने इंदौर के अनमोल चौहान को 3-0 से, इंदौर के सम्राट खुकाला ने भोपाल के दिव्यप्रकाश को 3-1 से, इंदौर के नवनीत साहनी ने इंदौर के ही हर्षित खंडेलवाल को 3-1 से, इंदौर के सत्यसचदेव ने बैतुल के वैभव वाजपेयी को 3-2 से, भोपाल के अभिषेक मालवीय ने उज्जैन के यश जैन को 3-2 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।
सब जूनियर खो खो प्रतीयोगिता
इंदौर। राज्य स्तरीय सब जूनियर खो खो प्रतीयोगिता के फाइनल हैप्पी वान्डरर्स स्थित इंडोर स्टेडियम में खेले गए । बालक वर्ग मे हैप्पी वान्डरर्स, इंदौर और कुक्षी की टीमें संयुक्त विजेता रहीं। बालिका वर्ग में हैप्पी वान्डरर्स ने रामबाग क्लब को एक पारी और तीन अंको से हराकर स्पर्धा जीती। स्पर्धा का पुरस्कार वितरण सुमित्रा महाजन, पूर्व स्पीकर लोकसभा के हाथो संपन्न हुआ। स्पर्धा मे चयनीत टीम रांची में आयोजित राष्ट्रिय सब जूनियर खो खो प्रतीयोगिता मे भाग लेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned