scriptसिर्फ 15 मिनट में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, जानिए क्या है दो-दो पर्चे भरने का कारण | BJP candidate filled form in 15 minutes know what is the reason for tw | Patrika News

सिर्फ 15 मिनट में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, जानिए क्या है दो-दो पर्चे भरने का कारण

locationइंदौरPublished: Oct 14, 2020 01:21:21 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

बीजेपी प्रत्याशी ने 15 मिनट में सिर्फ तीन लोगों के साथ जाकर भरा नामांकन रैली के बाद फिर फॉर्म जमा करने जाएंगे मंत्री सिलावट

4_1.png

इंदौर. मध्य प्रदेश के मेगा उपचुनाव में नामांकन शुरु हो गये हैं और आज सांवेर सीट से एक बार फिर मंत्री तुलसी सिलावट ने नामांकन दाखिल किया हालांकि नामांकन दाखिल करने सिलावट के साथ केवल तीन लोग ही पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि फार्म जमा करने के लिये आज केवल 15 मिनट का समय था इसलिये रैली के बाद भरना मुश्किल था। सिलावट के साथ चुनाव सह प्रभारी सावन सोनकर, प्रस्तावक दिलीप चौधरी और जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर के साथ जाकर जमा कर दिया।

केवल 15 मिनट का महूर्त
बताया जा रहा है कि मंत्री सिलावट की कुंडली के हिसाब से आज सुबह केवल 10 बजकर 50 मिनट से 11बजकर 5 मिनट तक ही शुभ मुहूर्त था। इसलिए आनन फानन में मंत्री सिलावट केवल तीन लोगों के साथ नामांकन दाखिल करने तहसील कार्यालय पहुंच गये। अब दूसरा फार्म पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी,मंत्री उषा ठाकुर सहित कई नेता शामिल रहेंगे।

अब दूसरा फार्म मंत्री सिलावट पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ रैली के बाद भरने पहुंचेंगे। रैली में बीजेपी नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। फार्म भरने से पहले सिलावट जू स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चनी की। अब रैली के रूप में बीजेपी के कार्यकर्ता बाजार चौक पर एक सभा के बाद सांवेर तहसील पहुंचेंगे।

तुलसी सिलावट साल 2018 में कांग्रेस के टिकट पर इसी सीट से चुनाव जीतकर कमलनाथ सरकार में मंत्री बने थे। अब कांग्रेस से उनके सामने प्रेमचंद गुड्‌डू मैदान में हैं। प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया और सांवेर सीट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। मध्य प्रदेश में हो रही सभी 28 सीटों पर टक्कर कांटे की है पर सांवेर सीट पर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हैं।

https://youtu.be/QrN7uZPT9M8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो