हवालात देखते ही भाजपा नेता के छूटे पसीने, संत्री ने डर दिखाया तो गया अंदर, सुबह बोला-मेरी तो कमर अकड़ गई

भाजपा नेता भारत रघुवंशी और भतीजा गुना में काट रहे थे फरारी, पूरा दिन खेत में बिताते थे

 

इंदौर. सरकारी जमीन हड़पने वाले भाजपा नेता भारत रघुवंशी और उसके भतीजे रोहित रघुवंशी गिरफ्तारी के बाद हवालात में जाने से इनकार करने लगे थे। संत्री ने जब टीआइ का डर बताया तो दोनों हवालात में गए और रात उसी में गुजारी। सुबह कहने लगे कमर अकड़ गई है, बाहर निकाल दो।

must read : एक दिन की बच्ची के शरीर पर चाकू के कई घाव, सह नहीं पाई ऑपरेशन का दर्द, मौत

टीआइ संतोष सिंह के मुताबिक, भारत और रोहित ने पूछताछ में बताया कि वे दो माह से गुना स्थित गृहक्षेत्र में फरारी काट रहे थे। दिन में खेत में रहते और रात में घर पहुंचकर सो जाते। दोनों मामले में फरार विक्की उर्फ कपिल रघुवंशी के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कह रहे हैं।

must read : 15 हजार उधार के बदले चुकाए 3 लाख, जान देने पटरी पर लेट गई महिला, बिलखते बच्चे पहुंचे मां के पास और...

एएसपी राजेश व्यास के मुताबिक दिसंबर 2019 में शासकीय जमीन पर कब्जा कर उस पर दुकान बना किराया वसूलने के मामले में फरार इनामी भारत रघुवंशी और उसके भतीजे रोहित रघुवंशी को टीम ने शास्त्री मार्केट के समीप से गिरफ्तार किया। भगौड़ा अपराधी होने पर मामले में भारत, रोहित और विक्की रघुवंशी पर १०-१० हजार का इनाम घोषित किया था।

must read : ‘मेरी बीवी के मकान मालिक से हैं नाजायज संबंध, उन्हें आपत्तिजनक हालत में देखा है, अब जी नहीं पाऊंगा’

फरार आरोपी विजय नगर का लिस्टेड गुंडा

टीआइ सिंह ने बताया, फरार आरोपी विक्की उर्फ कपिल रघुवंशी विजयनगर क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा है। उस पर १४ अपराध दर्ज हैं। वह विजय नगर और छत्रीपुरा थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है। आरोपी भारत पर कुल ६ केस दर्ज हैं। एमओजी लाइन स्थित मंदिर की जमीन पर कब्जा करने के मामले में पूर्व में छत्रीपुरा पुलिस आरोपी राजबहादुर पिता रामसिंह रघुवंशी और मनोज पिता अमरसिंह रघुवंशी को गिरफ्तार कर चुकी है। इसके बाद से भाजपा नेता आरोपी भारत, उसका भतीजा रोहित और भानजा विक्की फरार हो गया। तीनों की तलाश में पुलिस ने पोस्टर भी छपवाए।

BJP Patrika
हुसैन अली Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned