बीजेपी के महासचिव बोले, नौकरशाही को ऐसे ही घुटने टेक कर रहना चाहिए

पुलिस ने धारा 188 के तहत अज्ञात आयोजक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था।

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 14 Jun 2020, 05:54 PM IST

इंदौर। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नौकरशाही को ऐसे ही घुटने टेक कर रहना चाहिए।इतना ही नहीं बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अधिकारियों के घुटने टेकने के मामले को पता नही क्यों तूल दिया गया। इस मामले में आपत्ति उठने वाली कोई बात नही।


ये है मामला
राजबाड़ा स्थित देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा के समक्ष धरने पर बैठे पूर्व मंत्री एवं राऊ विधायक जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने सुदर्शन गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग की, साथ ही कलेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़ गए। कांग्रेस नेताओं की जिद बढ़ने के बाद एसडीएम ने हाथ जोड़कर और धाराएं बढ़ाने के आश्वासन देकर धरना खत्म कराया।

धरना खत्म हो सका
कांग्रेस नेता चाहते थे कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले पूर्व भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज हो। लेकिन, पुलिस ने धारा 188 के तहत अज्ञात आयोजक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। इससे खफा कांग्रेस नेता काफी देर तक नारेबाजी करते रहे। पुलिस प्रशासन उन्हें समझाने की काफी देर तक कोशिश करता रहा। अंततः प्रशासन ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज करने का आश्वासन दिया, इसी के बाद धरना खत्म हो सका।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned