scriptमोबाइल बंद कर पुलिस से भागता फिर रहा ये भाजपा नेता, जानिए क्या है मामला | bjp leader rajkumar sharma hide from police in indore | Patrika News

मोबाइल बंद कर पुलिस से भागता फिर रहा ये भाजपा नेता, जानिए क्या है मामला

locationइंदौरPublished: Oct 22, 2019 12:49:20 pm

एमआइजी में मिली आखिरी लोकेशन,
परिवार बोला एफआइआर के बाद नहीं आया घर
पुलिस टीमें तलाश में जुटीं

मोबाइल बंद कर पुलिस से भागता फिर रहा ये भाजपा नेता, जानिए क्या है मामला

मोबाइल बंद कर पुलिस से भागता फिर रहा ये भाजपा नेता, जानिए क्या है मामला

इंदौर. जेल रोड पर डायल 100 के पायलेट व पुलिसकर्मी से विवाद कर मारपीट का आरोपी भाजपा नेता राजकुमार शर्मा पुलिस से बचने के लिए मोबाइल बंद कर भागता फिर रहा है। रविवार को उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन एमआइजी इलाका रही। उसके बाद से मोबाइल बंद है।
must read : मिलावटी हींग बनाने की फैक्ट्री पर छापा, बदबू ऐसी कि खड़ा रहना भी मुश्किल, मालिक गायब

जेल रोड पर शनिवार रात डायल 100 के पायलेट राजेश वर्मा के साथ मारपीट व बीच-बचाव करने आए हैड कांस्टेबल होरीलाल जाट से गाली-गलौज मामले में पुलिस को भाजपा नेता राजकुमार शर्मा की तलाश है। पुलिस ने उस पर सरकारी काम में बाधा, बलवा, मारपीट व तोडफ़ोड़ का केस दर्ज किया है। पुलिस राजकुमार के घर पहुंची तो परिवार ने बताया कि घटना के बाद से वह घर नहीं पहुंचा है। अब उसकी कोई जानकारी नहीं है।
must read : विकराल आग से घबराकर कूदने वाले थे सीईओ, सीढ़ी लगाकर चढ़ गए टीआई और…

रविवार को पुलिस राजकुमार के मोबाइल की लोकेशन देखती रही, जो एमआइजी इलाके में आकर बंद हो गया। पुलिस पता कर रही है कि यहां उसके दोस्त व रिश्तेदार कौन हैं, जहां वह पुलिस से बचने के लिए पनाह ले सकता है। उसने सोमवार को मोबाइल भी चालू नहीं किया।
मोबाइल बंद कर पुलिस से भागता फिर रहा ये भाजपा नेता, जानिए क्या है मामला
झाबुआ में तो नहीं!

एमजी रोड पुलिस की टीम राजकुमार की तलाश में जुटी है। मालूम हो, राजकुमार शर्मा की गाड़ी झाबुआ में पकड़ाई थी, जिसमें इंदौर विधानसभा दो के विधायक रमेश मेंदोला सवार थे। वहां पर पुलिस ने मेंदोला के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। राजकुमार की गाड़ी वहां मिलने पर पुलिस ने पता करवाया कि कही राजकुमार भी तो वहां नहीं था। जानबूझकर अपना मोबाइल उसने इंदौर में ही रखा ताकि पुलिस यहीं तलाशती रहे।
must read : अकाल मृत्यु का भय दूर करना हैं तो नरक चतुर्दशी पर ऐसे करें यमराज की पूजा

अन्य आरोपी भी फरार

घटना में शामिल शोएब, पंडित पापकॉर्न वाला भी फरार है। इनके मिलने पर अन्य आरोपियों की पहचान होगी। पुलिस को डॉलर मार्केट के कुछ व्यापारियों के शामिल होने की जानकारी मिली, वे भी फिलहाल गायब हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो