Breaking : महाकाल मंदिर में डांस करने वाली मॉडल को लेकर भाजपा नेता का विवादित बयान

Breaking : महाकाल मंदिर में डांस करने वाली मॉडल को लेकर भाजपा नेता का विवादित बयान

Amit Mandloi | Publish: Sep, 09 2018 01:26:26 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 01:33:02 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

उज्जैन के महाकाल मंदिर में मॉडल द्वारा डांस का वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।

इंदौर. उज्जैन के महाकाल मंदिर में मॉडल द्वारा डांस का वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। एक ओर जहां मंदिर प्रबंधन जांच करवाते हुए नोटिस जारी करने की तैयारी में है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगों ने मॉडल को अपने निशाने पर ले रखा है। ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया है। भाजपा नेता एवं पूर्व पदाधिकारी विकास अवस्थी ने फेसबुक पर युवती के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा में कमेंट किए। युवती द्वारा वायरल वीडियो को अश्लील और भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए अवस्थी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर की। पहली में उसे भद्दी उपाधि देते हुए फोटो और वीडियो शेयर न करने की अपील की और दूसरी पोस्ट में लिखा कि युवती को मुंह दिखाने लायक न छोडऩे वाले को पांच लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

model-2

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए एक युवती ने यहां डांस करते हुए चार वीडियो बना लिए और वायरल कर दिए थे। सोशल मीडिया में मौजूद जानकारी के मुताबिक युवती एक्टिंग और मॉडल के पेशे में है। अपलोड किए गए वीडियो पर नंदिनी कुरील लिखा है और टिक-टोक ऐप का नाम दर्ज है। नंदिनी की प्रोफाइल में मुंबई का पता दिया है।

मोबाइल पर प्रतिबंध

ये वीडियो मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करते हैं। मंदिर परिसर में किसी भी शख्स को मोबाइल या कैमरों के साथ मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं है। वायरल हुए वीडियो में युवती साड़ी पहने हैं। वीडियो में मंदिर में दर्शन करते हुए युवती अलग-अलग पोज में फोटो में वीडियो शूट करवा रही है। जानकारी के मुताबिक उक्त मॉडल 7 महिलाओं और एक युवक के साथ मंदिर में पहुंची थी। मंदिर प्रबंधन समिति के अभिषेक दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसी के आधार पर कार्रवाई तय होगी। जानकारी के आधार पर युवती को नोटिस जारी किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned