भाजपा नेता चौके-छक्के लगाकर मनाएंगे ऐतिहासिक जीत का जश्न

भाजपा नेता चौके-छक्के लगाकर मनाएंगे ऐतिहासिक जीत का जश्न

Reena Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 02:47:35 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

महाविजय क्रिकेट प्रतियोगिता आज : सांसद सहित महिला मोर्चा की टीमों को भी मिलेगा स्थान, विजेता टीम को एक लाख का पुरस्कार

 

इंदौर. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के जश्न में मंगलवार को इंदौर के सांसद, विधायक सहित अन्य भाजपा नेता क्रिकेट खेलेंगे। महाविजय 2019 कप एकदिवसीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा की विजेता टीम को एक लाख रुपए का पुरस्कार भी दिया जाएगा।

MUST READ : भाजपाइयों ने किया अनूठा प्रदर्शन, सीएम कमलनाथ की डमी को बैठाकर लगाया करंट

सांवेर विधानसभा द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के मुकाबले मंगलवार शाम पांच बजे से छावनी स्थित शासकीय स्कूल क्रमांक दो के मैदान पर होंगे। प्रतियोगिता में लोकसभा सीट की सभी आठ विधानसभा सीटों में भाजपा के विधायक और विधानसभा चुनाव में पराजित प्रत्याशियों की टीमें होंगी। नए सांसद शंकर लालवान सहित महिला मोर्चा की टीमें भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी। पूर्व विधायक राजेश सोनकर ने बताया, कुल 11 टीमें भाग लेंगी। विधायक अपनी-अपनी टीम के कप्तान होंगे।

MUST READ : बिलावली तालाब में मिलेगा नर्मदा का 80 एमएलडी पानी, इतनों की बुझेगी प्यास

नगर भाजपा की टीम भी मैदान में उतरेगी, जिसके कप्तान अध्यक्ष गोपी नेमा होंगे। विजेता टीम को एक लाख, उपविजेता को 51 हजार और तृतीय को 21 हजार रुपए दिए जाएंगे। महिला मोर्चा नगर व महिला मोर्चा ग्रामीण की टीम भी मैदान संभालेंगी। हर मैच में मैन ऑफ द मैच दिया जाएगा। टूर्नामेंट नाक आउट पद्धति से होगा और हर मैच 4-4 ओवर का होगा। निर्णायक मंडल में संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, कृष्णमुरारी मोघे होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned