scriptभाजपा नेता ने ऐसे जीता कर्मयोद्धा बहनों का दिल | BJP leader wins heart of karmayoddha sisters | Patrika News

भाजपा नेता ने ऐसे जीता कर्मयोद्धा बहनों का दिल

locationइंदौरPublished: May 27, 2020 12:26:31 pm

Submitted by:

Mohit Panchal

खाना बनाने वाली महिलाओं के लिए साडिय़ां लेकर पहुंचे भोजनशाला, पहले भी पहुंचा चुके तीन ड्रम तेल व 25 क्विंटल आटा

भाजपा नेता ने ऐसे जीता कर्मयोद्धा बहनों का दिल

भाजपा नेता ने ऐसे जीता कर्मयोद्धा बहनों का दिल

इंदौर। पिछले ५५ दिन से चल रही भाजपा नेता की भोजनशाला में प्रतिदिन ७ हजार लोगों का खाना तैयार हो रहा है। इस काम में दो दर्जन से अधिक महिलाएं काम पर लगी हैं। पूर्व विधायक जीतू जिराती ने यहां पहुंचकर सभी बहनों का दिल जीत लिया। वे सभी के लिए साडिय़ां लेकर पहुंचे। उपहार मिलने पर कुछ महिलाओं की आंखें छलक पड़ीं।
नौलखा के ऋतुराज मांगलिक भवन में जरूरतमंद लोगों के लिए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा भंडारा चला रहे हैं, जिसमें ७ हजार लोगों का भोजन तैयार हो रहा है। कोरोना काल में जन सहयोग की ये सबसे बड़ी मिसाल है, जिसमें ५५ दिन में करीब चार लाख पैकेट तैयार किए गए। इसमें सबसे अधिक सहयोग जिराती ने २५ क्विंटल आटा और ३ ड्रम तेल देकर किया।
कल वे रितेश शर्मा व राजेश वानखेड़े के साथ भोजनशाला पहुंचे। शर्मा ने उन्हें बताया कि दो दर्जन से अधिक बहनें सुबह ८ से रात ८ बजे तक काम करती हैं। सभी नि:शुल्क सेवा दे रही हैं। मुआयना करने के बाद जिराती ने शर्मा से सभी बहनों को इकट्ठा करने को कहा। शर्मा को लगा परिचय के लिए बुला रहे हैं। जैसे ही सभी बहनें इकट्ठा हुईं, जिराती की गाड़ी से शर्मा व वानखेड़े साडिय़ां ले आए।
जिराती ने सभी को एक-एक साड़ी दी। हाथ में साडिय़ां आने के बाद कुछ महिलाओं का गला भर आया। कहना था कि इसकी क्या जरूरत थी? इस पर जिराती का कहना था कि इतनी गर्मी में १२ घंटे गरीबों की चिंता कर रही हो तो भाइयों का कोई फर्ज नहीं बनता है क्या। बहनों के लिए ये कर दिया तो कोई नवाई थोड़ी की। ये सुनकर सभी मुस्कुरा दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो