scriptControversy: देवी अहिल्या की तुलना ममता बनर्जी से कर दी, शिवसेना नेता पर भड़के भाजपा नेता | bjp leaders angry over comparing mamata banerjee with devi ahilyabai | Patrika News

Controversy: देवी अहिल्या की तुलना ममता बनर्जी से कर दी, शिवसेना नेता पर भड़के भाजपा नेता

locationइंदौरPublished: May 14, 2021 06:29:51 pm

Submitted by:

Manish Gite

controversy: इंदौर के भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने लिखा पत्र, कहा -बकवास करने की आदत है संजय राउत की…।

sanjay_raut.png

इंदौर। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत (sanjay raut) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। इस बार वे मदर्स डे के मौके पर देवी अहिल्याबाई होल्कर (devi ahilyabai holkar) की तुलना तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कर बैठे। इस पर इंदौर सांसद शकर लालवानी बेहद नाराज हो गए। उन्होंने संजय राउत को कम समझ वाला नेता बताते हुए कहा कि संजय राउत की आदत है बकवास करना, लेकिन माता अहिल्या बाई का अपमान सहन नहीं किया जाएगा और राउत को इसके लिए माफी मांगनी पड़ेगी।

 

यह भी पढ़ेंः Mothers Day 2021: यह है डेढ़ लाख से अधिक बच्चों को जीवन देने वाली मां

यह भी पढ़ेंः गोल्ड खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जान लें, 1 जून से शुरु होने जा रही है नई व्यवस्था

https://twitter.com/rautsanjay61?ref_src=twsrc%5Etfw

 

इंदौर से भाजपा सांसद शंकर लालवानी (indore member of parliament shankar lalwani) ने इस संबध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा है। शंकर लालवानी ने यह पत्र मराठी में लिखा है।

शंकर लालवानी ने अपने पत्र में लिखा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (west bengal chief minister mamata banerjee) की तुलना सुशासन की प्रतीक माता अहिल्या से करने वालों को बगैर देरी किए माफी मांगना चाहिए। इतना ही नहीं शंकर लालवानी ने शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी निशाने पर ले लिया।

लालवानी ने कहै है कि मैं उनसे भी पूछना चाहता हूं कि क्या वे संजय राउत के बयान से सहमत हैं। क्या वे पुण्य श्लोका माता अहिल्या की तुलना ममता बनर्जी से करने को उचित मानते हैं। भाजपा सांसद ने अपने पत्र में उद्धव ठाकरे से जवाब भी मांगा है।

 

यह भी पढ़ेंः Patrika Positive News: 3 बार कैंसर ऑपरेशन के बावजूद 10 दिन में कोरोना से जीती जंग

यह भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया पर इस तरीके से खरीदें डिजिटल गोल्ड, होते हैं कई सारे फायदे

यह भी पढ़ेंः ये क्या हो रहा सरकार : भाजपा सांसद के घर चल रहा ‘VIP वैक्शीनेशन’ !


 

विजयवर्गीय भी भड़के

इस विवाद में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी कूद पड़े, उन्होंने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि संजय राउत का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने शायद देवी अहिल्याबाई होल्कर को पढ़ा ही नहीं है और इस प्रकार से तुलना देवी अहिल्या का अपमान है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ेंः Eid-ul-Fitr: महामारी के सफाए की दुआ हुई, राज्यपाल, सीएम बोले- मुबारकबाद

देवी मानते हैं मालवा-निमाड़ के लोग

गौरतलब है कि मालवा और निमाड़ समेत देशभर में अहिल्या बाई को देवी का दर्जा प्राप्त है। इंदौरवासी भी देवी अहिल्याबाई को पूजते हैं। यही कारण है कि इंदौरवासियों में देवी अहिल्याबाई के अपमान पर आक्रोश है। इंदौर में जब भी कभी कोई आयोजन होता है तो सबसे पहले मां अहिल्याबाई का नाम लिया जाता है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से तुलना करने की बात पर इंदौर समेत मालवा-निमाड़ के लोग भड़के हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो