भाजपाइयों ने दिया 'मुख्यमंत्री' को झटका...पहले चौके फिर हुए खुश

भाजपाइयों ने दिया 'मुख्यमंत्री' को झटका...पहले चौके फिर हुए खुश

Mohit Panchal | Updated: 04 Jun 2019, 11:11:50 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बिजली कटौती पर भाजपाइयों ने किया अनूठा प्रदर्शन, सरकार पर कटाक्ष... शुक्र है बिजली नहीं थी, मैं बच गया

इंदौर। कुर्सी पर शाही ढंग से मुख्यमंत्री कमल नाथ की डमी को बैठाया गया। बिजली कटौती पर कटाक्ष करते हुए करंट लगाया गया। हलका झटका लगते ही वे चीखे, लेकिन बाद में जमकर ठहाके लगाकर खुश हुए। कहना था कि शुक्र है बिजली नहीं थी, मैं बच गया। शिवराज सरकार होती तो बहुत मुश्किल हो जाती।
गरमी में बेवक्त की बिजली कटौती से नाराज भाजपाइयों ने राजबाड़ा पर आज अनूठा प्रदर्शन किया।

विधायक आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में तीन नंबर विधानसभा के दस वार्डों से अलग-अलग जत्थे प्रदर्शन करने पहुंचे थे। वार्ड ६१ से भाजपा अजा मोर्चा नगर अध्यक्ष राजेश शिरोडकर, मुख्यमंत्री कमलनाथ की डमी लेकर पहुंचे थे। बिजली कटौती पर कटाक्ष करते हुए उनकी टीम ने नाथ की डमी को करंट लगाया। बचने पर जमकर ठहाके लगाए और जनता से संवाद किया।

अलग-अलग वार्डों से आए प्रदर्शनकारियों ने अपने अंदाज में विरोध दर्ज कराया। किसी ने बिजली गायब होने पर टीवी फोड़ी तो किसी ने लालटेन और मोमबत्ती भेंट की। कुछ कार्यकर्ता बल्ब की माला पहनकर आए थे। एक वार्ड ने कांग्रेस सरकार के पुतले को फांसी पर चढ़ाया और एक ने दहन किया। प्रदर्शन में नगर उपाध्यक्ष हरप्रीत बक्षी, सुमित मिश्रा, कमल वर्मा, गंगाराम यादव, मनीष मामा, कमलेश नाचन, राजू जोशी व दीपेश पचौरी भी मौजूद थे।


मंत्रियों को लालटेन गिफ्ट करेगा भाजयुमो
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद मैंटेनेंस के नाम पर बेहिसाब बिजली कटौती हो रही है। कब आएगी और कब जाएगी, इसका जवाब देने वाला भी कोई नहीं है, जिसके चलते भीषण गरमी में आम जनता खासी परेशान है। हालत ये है कि कई मोहल्लों में रात को बिजली ने जाने का नियम बना लिया है तो अफसरों ने फोन उठाना बंद कर दिया। इसको लेकर भाजपा की युवा ब्रिगेड प्रदर्शन करने जा रही है।

मोर्चा के प्रदेश महामंत्री प्रदीप नायर के नेतृत्व में कार्यकर्ता प्रदेश के काबीना मंत्रियों को लालटेन भेट करेंगे। नायर का कहना है कि १५ साल के शिवराज शासन काल में बिजली की समस्या नहीं थी। गांव के घरों में २४ घंटे बिजली पहुंचाई गई तो किसानों को मालूम रहता था, कि उनके खेतों पर कितने समय लाईट रहेगी।

शहरी क्षेत्र में बिजली जाने का तो सवाल ही नहीं था। जब से मुख्यमंत्री कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार बनी है, हाल बेहाल हो रहे हैं। १५ साल पहले के दिग्विजयसिंह के शासनकाल को आम जनता ने याद कर लिया। अंधकार के युग की वापसी पर मंत्रियों को लालटेन गिफ्ट दी जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned