script‘फ्री वैक्सीन लगावाने वाले सक्षम लोग पीएम केयर फंड में 500 रुपए दान करें’ | bjp minister said On free vaccine donate rs500 in pm care fund video | Patrika News

‘फ्री वैक्सीन लगावाने वाले सक्षम लोग पीएम केयर फंड में 500 रुपए दान करें’

locationइंदौरPublished: Jul 02, 2021 05:53:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

pm care fund: शिवराज सरकार की मंत्री का बड़ा बयान, फ्री में वैक्सीन लगवाने वाले सक्षम लोग पीएम केयर फंड में 500 रुपए का दान करें…।

usha1.png

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में संस्कृति मंत्री हैं ऊषा ठाकुर।

 

भोपाल। देश में एक तरफ भाजपा की सरकारें मुफ्त वैक्सीन (free vaccine) का ढोल पीट रही हैं, वहीं भाजपा सरकार की एक मंत्री की अपील का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसमें वे फ्री वैक्सीन लगवाने वालों से पीएम केयर फंड (PM CARES Fund) में रुपए डालने की अपील कर रही हैं।

 

 

इंदौर के एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (usha thakur) ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मैं एक प्रार्थना करना चाहती हूं कि हम देख रहे हैं कि कोविड (covid-19) की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित तो हुई हैं, जो वैक्सीन हमें लगी हैं, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज की कीमत 250 रुपए है।

 

यह भी पढ़ेंः राहुल के ट्वीट पर शिवराज सिंह का पलटवार, बोले- अज्ञानता समाप्त करने वाली वैक्सीन नहीं बनी

https://youtu.be/eBR3DJmaODc

 

उषा ठाकुर का कहना है कि जो लोग सक्षम हैं और समर्थ हैं और वैक्सीन के दो डोज लगवा चुके हैं, उनसे प्रार्थना करती हूं कि कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं। मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है। यदि प्रभु ने आपको सक्षम और समर्थ बनाया है, तो वो वैक्सीन जो हमको लगे, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज 250 रुपए का है। यदि दोनों वैक्सीन हमको लग चुकी है कि रुपए 500 पीएम केयर फंड में वो अवश्य डालें।

 

यह भी पढ़ेंः मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, सिंधिया को मिल सकते हैं बड़े मंत्रालय

देश में 18 वर्ष की आयु से अधिक सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन मुफ्त लगाई जा रही है। इस बीच मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का एक बयान आया है, जिसमें वो दोनों डोज लगवा चुके लोगों से अपील कर रही हैं कि वे प्रधानमंत्री केयर फंड में 500-500 रुपए डालें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो