scriptइस सीट पर चल रही कश्मकश, भाजपा विधायक बोले- हमारे पास उम्मीदवारों की कमी नहीं है… | bjp mla ramesh mendola talks about indore seat for loksabha election | Patrika News

इस सीट पर चल रही कश्मकश, भाजपा विधायक बोले- हमारे पास उम्मीदवारों की कमी नहीं है…

locationइंदौरPublished: Apr 04, 2019 02:03:17 pm

इस सीट पर चल रही कश्मकश, भाजपा विधायक बोले- हमारे पास उम्मीदवारों की कमी नहीं है…

bjp

इस सीट पर चल रही कश्मकश, भाजपा विधायक बोले- हमारे पास उम्मीदवारों की कमी नहीं है…

इंदौर. इंदौर लोकसभा सीट को लेकर दो सप्ताह से असमंजस का माहौल चल रहा है। इस बीच भाजपा विधायक व लोकसभा प्रभारी रमेश मेंदोला ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि भाजपा के पास इंदौर सीट के लिए उम्मीदवारों की कमी नहीं है। सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का टिकट कटने की अटकलों के बीच यह बयान अहम माना जा रहा है। उधर, पार्टी अध्यक्ष गोपी नेमा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देश के लिए क्रूरतम बताया।
मंगलवार को कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र के खिलाफ पार्टी की पत्रकार वार्ता के दौरान इंदौर के टिकट को लेकर पूछे गए प्रश्न पर मेंदोला ने कहा, हमारे पास उम्मदीवारों की कमी नहीं है, कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। पार्टी आठ चुनाव से लगातार जीत रही है और आगे भी जीतेगी। महाजन के अलावा पार्टी के अन्य दावेदारों के जब उनसे नाम पूछे तो वे प्रश्न टाल गए और कहा हम पिछली बार से अधिक मतों से जीत हासिल करेंगे।
bjp-2
2009 में दो नंबरी गुट ने किया था सेबोटेज

सुमित्रा महाजन और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की राजनीतिक दूरी जगजाहिर है। 2009 के लोकसभा चुनाव में दो नंबरी गुट ने महाजन का खुलकर विरोध (सेबोटेज) किया था। इसमें वे महज 11 हजार वोटों से जीत सकी थीं। 2008 के विधानसभा चुनाव में हजारों मतों से यहां भाजपा जीती थी, पर लोकसभा में पार्टी को यहां से 500 के आसपास की ही लीड मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो