script‘मेनका और वरुण के प्रति नफरत छोड़ें, भाई को गले लगाएं राहुल गांधी’ | bjp mla ramesh mendola wrote a letter to rahul gandhi | Patrika News

‘मेनका और वरुण के प्रति नफरत छोड़ें, भाई को गले लगाएं राहुल गांधी’

locationइंदौरPublished: Dec 05, 2022 02:44:26 pm

Submitted by:

Manish Gite

भाजपा नेता ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर अपने परिवार से भी नफरत दूर करने की नसीहत दी। कहा- भाई को गले लगा लें…।

final.gif

भोपाल। इंदौर से भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला (ramesh mendola) ने भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी को खुद नफरत छोड़ने की नसीहत दी है। रमेश मेंदोला ने इस संबंध में ट्वीट पर भी पत्र जारी किया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) सोमवार को राजस्थान में है। हाल ही में यह यात्रा इंदौर से गुजरी है। इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर नसीहत दी है। मेंदोला ने राहुल गांधी (rahul gandhi) से कहा है कि 80 दिनों से नफरत छोड़ो का नारा लगा रहे हैं, लेकिन अभी तक आप अपने मन से अपनी काकीजी यानी मेनका गांधीजी और छोटे भाई वरुण के प्रति नफरत को तो निकाल नहीं पाए हैं। आप मेनकाजी के घर आशीर्वाद लीजिए तो लगेगा आपका नारा सच्चा है।

 

रमेश मेंदोला ने आगे लिखा है कि आप अपनी यात्रा में नफरत छोड़ने के नारे लगा रहे हैं। यह नारा सुनकर मुझे आपकी आदरणीय काकीजी मेनका गांधी की याद आ गई और मुझे अंग्रेजी की यह कहावत charity begins at home भी याद आ गई। हर अच्छे काम की शुरुआत घर से ही होना चाहिए। नफरत छोड़ने की भी। रमेश मेंदोला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह नारा लगाते लगाते आप खुद आपके अपने और अपने परिजनों के मन में नफरत निकाल पा रहे हैं या नहीं?

 

mendola3.jpg
रमेश मेंदोला ने लिखा है कि राहुल गांधीजी भारत जोड़ो यात्रा में आप नफरत छोड़ने के नारे लगा रहे है। मुझे लगा था कि 7 सितंबर से ये नारा लगाते-लगाते कम से कम आप और आपके परिवार ने अपने मन में 40 साल से मेनका गांधीजी के प्रति जो नफरत भरी है उसे निकाल दिया होगा, पर अफसोस कि ऐसा हुआ नहीं।
mendola6.jpg

मेंदाला ने आगे लिखा है कि जब आप नफरत छोड़ो नारा लगाते है तो मुझे 28 मार्च 1982 की वो घटना याद आ जाती है जब आपके परिवार ने मेनकाजी को रात में घर से निकाल दिया था। पूरा देश जानता है आपके मन में उनके लिए इतनी नफरत है कि 40 साल में ना आप अपनी काकीजी के घर गए ना उन्हें अपने घर बुलाया।

https://youtu.be/FNNpM-2q6HU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो