scriptभाजपा विधायक ने राहुल गांधी को बताया बड़ा राक्षस, वहीं स्मृति ईरानी को देवी | BJP MLA told Rahul to be a big monster | Patrika News

भाजपा विधायक ने राहुल गांधी को बताया बड़ा राक्षस, वहीं स्मृति ईरानी को देवी

locationइंदौरPublished: May 31, 2019 11:09:46 am

Submitted by:

Mohit Panchal

राजबाड़ा पर आयोजित समारोह में विवादित बोल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े बेटे

rahul gandhi

भाजपा विधायक ने राहुल को बताया बड़ा राक्षस, वहीं स्मृति ईरानी को देवी

इंदौर। आए दिन विवादित बयानों के लिए चर्चित रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नक्शेकदम पर बेटे विधायक आकाश भी चल पड़े हैं। मोदी के पीएम बनने के जश्न पर हुए आयोजन में उन्होंने मंत्री स्मृति ईरानी को देवी तो राहुल गांधी को बड़ा राक्षस बता दिया।
कल शाम राजबाड़ा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरी बार शपथ लेने को लेकर रखे गए आयोजन में बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे। यहां पर बड़ी एलईडी लगाई थी। मोदी और उनके मंत्रियों के शपथ लेने के बाद भाजपाइयों का भाषण शुरू हो गया।
आखिर में आकाश ने माइक थामा, तब स्मृति ईरानी शपथ ले रहीं थीं, जिसे देख आकाश ने कहा कि जब भी छोटे-मोटे राक्षस आते हैं, उन्हें तो देवता निपटा देते हैं। किसी को इंद्र भगवान तो किसी को कोई ओर, पर जब बड़े राक्षस मैदान में आए, उन्हें देवता परास्त नहीं कर पाए।
उन्हें माता ने कभी दुर्गा तो कभी काली का रूप धारण करके निपटाया है। इस बार स्मृति ईरानी को देखकर ये बात चरितार्थ हो रही है। उन्होंने कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कैसे निपटाया पता भी नहीं चला।
मेरे लिए मोदी… श्रीराम व श्रीकृष्ण से कम नहीं
आकाश का कहना था कि एक सौभाग्य की बात है कि नरेंद्र मोदी जैसे नेता के युग में हम राजनीति क्षेत्र में हैं। मैं तो उन्हें फॉलो करने की बहुत कोशिश करता हूं। चाहे उनका इंटरव्यू हो या भाषण, कोशिश करता हूं कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा सुनूं, समझूं और सीखूं। मोदी ऐसे व्यक्ति हैं, जो ज्यादा से ज्यादा कर सकते हैं।
जैसे अपने जमाने में प्रभु श्रीराम और श्रीकृष्ण ने किया। श्रीकृष्ण भी सामान्य घर में पैदा हुए थे। अपने अनुभव व सोच से करते गए, करते गए। एक दिन संपूर्ण ईश्वर की प्राप्ति कर ली। मैं तो मोदीजी की तुलना उनसे नहीं करता, लेकिन मेरे लिए वह उनसे कम भी नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो