भाजपा विधायक ठाकुर ने घेरा किशनगंज थाना, हंगामे की बनी स्थिति

भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर भड़के: किशनगंज थाने में झूठा केस दर्ज करने का लगाया आरोप।

By: shatrughan gupta

Updated: 06 Jan 2020, 02:07 AM IST

डॉ. आंबेडकरनगर (महू). भाजपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करने के विरोध में रविवार शाम विधायक उषा ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने किशनगंज थाने का घेराव किया। इससे वहां हंगामे की स्थिति बन गई। ठाकुर ने एसडीओपी से कहा, हमारे कार्यकर्ता पर जबरन केस दर्ज कर मारपीट की गई। उन्होंने चेतावनी दी कि कार्यकर्ता को गिरफ्तार करने वाले एएसआइ जामरा को नहीं हटाया गया तो वे तीन दिन तक यहीं धरने पर बैठी रहेंगी। रात में एएसपी धर्मराज मीणा पहुंचे। उन्होंने जांच का आश्वासन दिया, तब वे और कार्यकर्ता शांत हुए।

मालूम हो, एक जनवरी को कांग्रेस कार्यकर्ता धनंजय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिस पर विश्वास नगर में भाटखेड़ी पंचायत में पंच व भाजपा कार्यकर्ता सुनील चौधरी ने विरोध जताया।?इसे लेकर धनंजय व सुनील की मोबाइल पर बहस भी हुई।?बात बढ़ी तो 4 जनवरी को किशनगंज थाने के एएसआइ जामरा ने दोनों को चौकी पर बुलाकर समझौता कराया। उसी दिन रात में किशनगंज पुलिस ने सुनील सहित ५ अन्य पर धारा ३२७ के तहत केस दर्ज कर लिया। रविवार शाम किशनगंज पुलिसभाजपा कार्यकर्ता सोनू को गिरफ्तार कर थाने ले आई। सूचना मिलते ही विधायक ठाकुर कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचीं। थाना प्रभारी करणीसिंह सक्तावत के छुट्टी पर होने से कोई स्टाफ विधायक से रूबरू होकर चर्चा नहीं कर पाया, फिर एएसपी मीणा ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

गृहमंत्री व एसपी को दी जानकारी
विधायक उषा ठाकुर ने गृहमंत्री बाला बच्चन और एसपी पश्चिम अवधेश गोस्वामी से फोन पर चर्चा कर घटना की जानकारी दी। पुलिस कार्रवाई को गलत ठहराते हुए संबंधित एएसआइ पर कार्रवाई की मांग की। एसडीओपी विनोद शर्मा व कोतवाली टीआइ अभय नेता मौके पर पहुंचे। विधायक ने उनसे कहा, जामरा को हटाओ और केंद्रीय मंत्री की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले धनंजय पर प्रकरण दर्ज करो,  अन्यथा हम यहां से नहीं जाएंगे। एसडीओपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।?

Bharatiya Janata Party BJP
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned