scriptभाजपा सांसद के बेटे की शादी में कोरोना की पंगत, कांग्रेस ने पीएमओ से की शिकायत | BJP MP Guman complaint PMO for break covid Guideline in son marriage | Patrika News

भाजपा सांसद के बेटे की शादी में कोरोना की पंगत, कांग्रेस ने पीएमओ से की शिकायत

locationइंदौरPublished: Nov 26, 2020 03:06:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

झाबुआ से बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर के बेटे की शादी में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, कांग्रेस नेता ने पीएम को ट्वीट की तस्वीरें और वीडियो..

bjp_mp.jpg

इंदौर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बेटे की धूमधाम से शादी करने वाले झाबुआ भाजपा सांसद गुमान सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मुश्किलें बढ़ने की वजह गुमान सिंह के बेटे की शादी के बाद आयोजित हुआ वो आशीर्वाद समारोह है जिसमें कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए जमकर भीड़ जमा हुई। मंच पर वर-वधु को आशीर्वाद दिया गया और आशीर्वाद समारोह में लोगों का जमघट नजर आया। जिसकी शिकायत अब प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंच चुकी है।

 

https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस सचिव ने की शिकायत और उठाए सवाल

सांसद गुमान सिंह डामोर के बेटे की शादी में जुटाई गई भीड़ की शिकायत कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने प्रधानमंत्री कार्यालय और कमलनाथ से की है। उन्होंने दोनों को आशीर्वाद समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी भेजे हैं जिनमें समारोह में खासी भीड़ नजर आ रही है। इंदौर में बुधवार की रात ब्रिलियंत कंवेंशन सेंटर में सांसद डामोर के बेटे की शादी का आशीर्वाद समारोह हुआ था जिसमें तमाम बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं। पीएमओ को भेजे गए अपने ट्वीट में कांग्रेस सचिव राकेश सिंह ने लिखा है कि पीएम की अपील पर गंभीर नहीं भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर ने एक हज़ार मेहमानों के साथ विवाह समारोह करके कोरोना नियमों की धज्जियाँ उड़ाई ।अनुमति सिर्फ 250 मेहमानों की। क्या क़ानून सिर्फ जनता के लिए.? सख्त कार्यवाही होना चाहिए। इतना ही नहीं राकेश सिंह ने ये भी आरोप लगाया है कि आशीर्वाद समारोह में लोगों की भीड़ जुटाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग औऱ मास्क लगाने के नियमों का भी पालन नहीं किया गया है। अनुमति भले ही 250 लोगों की ली गई थी लेकिन भोजन 1000 से भी ज्यादा लोगों को परोसा गया है।
corona_4_6537575-m.jpg

कांग्रेस विधायक ने बेटे की शादी के कार्यक्रम किए निरस्त

बता दें कि एक तरफ जहां बीजेपी सांसद डामोर के बेटे की शादी में कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के एक विधायक ऐसे हैं जो कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए निमंत्रण पत्र बांटने के बाद अब मेहमानों से शादी में न आने की अपील कर रहे हैं। इंदौर विधानसभा क्रमांक-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के बेटे आकाश शुक्ला की शादी 9 दिसंबर को होनी है, जिसके लिए उन्होंने 31 हजार लोगों को आमंत्रित किया था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब वो सोशल मीडिया पर अपील कर माफी मांगते हुए मेहमानों से बेटे की शादी में न आने की अपील कर रहे हैं। और शादी के सभी कार्यक्रम भी अब उन्होंने सिर्फ पारिवारिक लोगों के साथ मनाने का फैसला लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो