वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सांसद से ये बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

इंदौर को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चिंतित, किसी भी व्यक्ति को खाने-पीने में ना आए दिक्कत : नड्डा

By: Mohit Panchal

Published: 05 May 2020, 11:10 AM IST

इंदौर। कोरोना पॉजिटिव की टॉप सूची में शामिल इंदौर को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व भी चिंतित है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री के साथ सांसद से वीडियो कांफ्रेसिंग में लगातार मरीज सामने आने पर चिंता जताई। साथ में कहा कि किसी को खाने-पीने की दिक्कत नहीं होना चाहिए।

कल नड्डा ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी, संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और इंदौर सांसद शंकर लालवानी सहित कई जवाबदारों से चर्चा की। नड्डा ने कोरोना के इतने केस मिलने पर दु:ख जताया और कहा कि इंदौर के हालातों को देखते हुए लॉकडाउन में ढील नहीं दी जा रही है।

ऐसे में इस बात का ध्यान रखा जाए कि किसी भी व्यक्ति को खाने-पीने की दिक्कतें न हो। इस पर लालवानी ने बताया कि मां अहिल्या की नगरी में कोई भी भूखा नहीं रहा है। विधायक, पार्षद और सभी कार्यकर्ता सेवा में लगे हैं और समाज के आखिरी व्यक्ति तक मदद पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।

मंत्री ने समझी व्यवस्था
जोशी और मेघवाल ने इंदौर में कोरोना का पहला केस मिलने से लेकर इंदौर में अब तक किए गए कामों की जानकारी ली। सांसद ने किराना और सब्जी को घर तक पहुंचाने और गरीबों तक मुफ्त में राशन देने की जानकारी दी। मंत्रियों ने जमकर तारीफ की।

BJP
Mohit Panchal Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned