scriptVIDEO : महिला सूबेदार के ट्रांसफर को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन, कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी | bjp protest against transfer of subedaar in indore | Patrika News

VIDEO : महिला सूबेदार के ट्रांसफर को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन, कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

locationइंदौरPublished: Jul 31, 2019 03:16:41 pm

कांग्रेस के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे अभय वर्मा से विवाद के बाद हुए सूबेदार सोनू वाजपेयी के ट्रांफसर से राजनीतिक गलियारों में हलचल फिर तेज हो गई है।

indore

VIDEO : महिला सूबेदार के ट्रांसफर को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन, कमलनाथ सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

इंदौर. कांग्रेस के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे अभय वर्मा से विवाद के बाद हुए सूबेदार सोनू वाजपेयी के ट्रांफसर से राजनीतिक गलियारों में हलचल फिर तेज हो गई है। बुधवार को वाजपेयी के ट्रांसफर को गलत बताते हुए भाजपा ने कलेक्टोरेअ पर प्रदर्शन किया। यहां राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ता विधायक रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में बुधवार दोपहर कलेक्टोरेट पहुंचे थे।
बल्लाकांड से चर्चा में आए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ सरकार के आते ही कांग्रेस नेता मनमाने तरीके से ट्रांसफर उद्योग चला रहे हैं। रमेश मेंदोला ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जिसकी जहां मर्जी उसे वहां भेजा जा रहा है। सरकार की इस मनमानी से ईमानदार कर्मचारी परेशान हो रहे हैं।
यह है पूरा मामला

ट्रैफिक पुलिस की महिला सूबेदार सोनू वाजपेयी का तबादला छतरपुर कर दिया गया है। उनका 14 अप्रैल को मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के भतीजे पार्षद अभय वर्मा से चालानी कार्रवाई को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है, पार्षद ने उनका तबादला कराने की धमकी दी थी। सोनू वाजपेयी की इंदौर में पोस्टिंग हुए अभी एक साल पूरा भी नहीं हुआ है। सोनू वाजपेयी 2016 में ही सूबेदार बनी हैं। पहली पोस्टिंग नीमच में थी। 11 जुलाई 2018 को उनकी इंदौर में पोस्टिंग होने का आदेश हुआ और उन्होंने 11 अगस्त को ज्वाइनिंग दी थी। नियमानुसार 3 साल में तबादला होता है, इंदौर ज्वाइन किए अभी एक साल भी नहीं हुआ और यह तबादला आदेश जारी हो गया। आदेश दिनभर वाट्सऐप पर वायरल हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो