scriptBJP's Tridev got the task... Increase 10 percent votes at the booth | भाजपा के त्रिदेव को मिला टास्क... बूथ पर बढ़ाओ 10 प्रतिशत वोट | Patrika News

भाजपा के त्रिदेव को मिला टास्क... बूथ पर बढ़ाओ 10 प्रतिशत वोट

कई मंडलों में हुए प्रशिक्षण वर्ग, विधायक ने दिलाया बूथ मजबूती का संकल्प

 

इंदौर

Published: May 01, 2022 10:52:18 am

इंदौर। भाजपा में त्रिदेव प्रशिक्षण वर्ग शुरू हो गए हैं। पांच नंबर विधानसभा के एक मंडल में हुए वर्ग में विधायक ने बोले कि पार्टी बूथ स्तर पर कार्यक्रम करने का बोलती है, लेकिन कुछ बूथ छूट जाते हैं। उन्हें हमको मजबूत करना होगा।
पार्टी के फॉर्मूले के अनुसार 10 प्रतिशत वोट बढ़ाना है ताकि हमको कोई हिला न सके।
भाजपा के त्रिदेव को मिला टास्क... बूथ पर बढ़ाओ 10 प्रतिशत वोट
भाजपा के त्रिदेव को मिला टास्क... बूथ पर बढ़ाओ 10 प्रतिशत वोट
भाजपा ने बूथ स्तर पर अध्यक्ष, महामंत्री और बीएलए की टीम बना दी है। पार्टी का मानना है कि ये तीनों मजबूत रहे तो संगठन खुद ब खुद शक्तिशाली हो जाएगा। इसलिए इन्हें त्रिदेव का नाम दिया गया। इसको लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा का पूरा फोकस है। उनके निर्देश पर पूरे प्रदेश में 30 अप्रैल और 1 मई को त्रिदेवों को प्रशिक्षण वर्ग दिया जा रहा है। कल इंदौर में कई मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग हो गए।
पांच नंबर विधानसभा के वीर सावरकर मंडल का प्रशिक्षण वर्ग संतोष सभागृह में हुआ।

विधायक महेंद्र हार्डिया के साथ नगर मंत्री मनदीप बाजवा प्रमुख रूप से उपस्थित थे। उद्घाटन सत्र में हार्डिया बोले कि हमको कड़ी मेहनत करके दस प्रतिशत वोट बढ़ाने हैं ताकि हमारा वोटिंग प्रतिशत 51 हो जाए। ऐसा होगा तो पार्टी को
कोई नहीं हिला सकता है। वह खासी मजबूत हो जाएगी। इस काम का भार त्रिदेवों पर ही है। आप लोगों को भी मालूम है कि पार्टी के जो भी कार्यक्रम आते हैं वह बूथ स्तर पर नहीं होते हैं। पार्टी का काम नीचे स्तर पर उतर नहीं पाता है।
हमको संकल्प लेना है कि पार्टी को मजबूत करने का काम करना है। आप लोग थोड़ी मेहनत करेंगे तो शत-प्रतिशत भी कार्यक्रम होने लग जाएंगे।
थपथपाई पीठ
हार्डिया ने मंडल की तारीफ करते हुए कहा कि जबसे युवाओं के हाथ में कमान आई है, तब से काम मजबूती पकड़ रहा है। चाहे कोरोना के समय सेवा कार्य हो या संगठन की गतिविधियां हों सब कुछ अच्छे से हो रहा है। उन्होंने मंडल अध्यक्ष अमित रघुवंशी की पीठ भी थपथपाई। वहीं वर्ग में व€ता के रूप में आए संतोष मेहता ने कहा कि अहमपन नहीं आना चाहिए। संगठन की वजह से कार्यकर्ता होता है। मिलकर काम करने से संगठन मजबूत होगा। अटलजी कहते थे मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता हूं। कार्यकर्ताओं की टोली होगी तो बड़े से बड़ा पहाड़ भी तोड़ सकता हूं।
वर्ग पर शादियों का असर
गौरतलब है कि शादियों का मौसम चल रहा है। हर कोई कहीं न कहीं व्यस्त है। उसका असर भाजपा के त्रिदेव प्रशिक्षण
वर्ग पर भी साफ नजर आ रहा है। वे पहले ही मंडल के जवाबदारों को साफ बोल रहे हैं कि हम उपस्थित नहीं हो पाएंगे। परिवार या रिश्तेदारी में शादी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.