विस्तारकों पर नाराज हुए राकेश सिंह, बोले- जो मीटिंग में नहीं आ सकते वो भाजपा के सदस्य क्या बनाएंगे

विस्तारकों पर नाराज हुए राकेश सिंह, बोले- जो मीटिंग में नहीं आ सकते वो भाजपा के सदस्य क्या बनाएंगे

Hussain Ali | Updated: 19 Jul 2019, 03:56:56 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

वे रुक्मीणि विट्ठल गार्डन में सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल हुए।

इंदौर. विधायक आकाश विजयवर्गीय ( Aakash vijayvargiya ) के बल्लाकांड के बाद दो बार अपना इंदौर दौरा निरस्त कर चुके भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ( rakesh singh ) गुरुवार शाम इंदौर पहुंचे। सिंह का स्वागत नगराध्यक्ष गोपी नेमा, मुकेश राजावत ने किया। शुक्रवार सुबह वे रुक्मीणि विट्ठल गार्डन में सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल हुए।

must read : बच्चों ने बस से देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी उनकी मैडम, खड़े-खड़े तमाशा देख रहे थे लोग

बैठक में पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन ( Sumitra Mahajan ) भी पहुंचीं। कार्यक्रम में भाजपा के सदस्यता विस्तारकों की हाजिरी लगाई गई। कार्यक्रम में नहीं आने आने वालों पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह काफी नाराज हुए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से जिम्मेदारी वापस ले ली जाए। जो लोग मीटिंग में समय नहीं दे रहे वे नए सदस्य क्या बनाएंगे।

indore

भाजपा को हर वर्ग तक पहुंचाना है

मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान तीव्रता से चल रहा है। हमने तय किया है कि भारतीय जनता पार्टी सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी हो। समाज के हर वर्ग तक भारतीय जनता पार्टी पहुंचना चाहती है। इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर सदस्यता अभियान चलाएंगे। इसके लिए वर्कशॉप चल रही है। इसके बाद २१ से ३१ जुलाई तक कार्यकर्ता सदस्यता अभियान को गति देंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned