script

भाजपाइ ज्योतिरादित्य सिंधिया की इंदौर में दिल से अगवानी

locationइंदौरPublished: Aug 17, 2020 12:31:47 pm

Submitted by:

Mohit Panchal

आज पहली बार इंदौर आने पर ६० नेता करेंगे स्वागत, उषा ठाकुर जाएंगीं रनवे तक

सिंधिया की दिल से अगवानी करेंगे भाजपाइ

सिंधिया की दिल से अगवानी करेंगे भाजपाइ

इंदौर। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में जाने के बाद पहली बार इंदौर आ रहे हैं। उनकी अगवानी इंदौर के ६० प्रमुख नेता करेंगे। इधर, रनवे पर जाने वाले नेताओं में तुलसी सिलावट ने खुद की बजाय मंत्री उषा ठाकुर का नाम दे दिया। शाम को दीनदयाल भवन में कोर कमेटी व सांवेर विधानसभा के प्रमुख नेताओं से मुलाकात होगी।
उज्जैन में महाकाल राजा की शाही सवारी में सिंधिया शामिल होंगे, जिसके लिए वे इंदौर आ रहे हैं। पहले
आगमन को देखकर भाजपा पलक-पावड़े बिछकर उनका स्वागत करेगी। इसको लेकर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे व जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर की अगुआई में रणनीति बनी। तय हुआ कि नगर से लेकर प्रदेश और राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व महापौर, सांसद शंकर लालवानी, कृष्णमुरारी मोघे सहित ६० लोग एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे।
इसमें कांग्रेस से भाजपा में आए मंत्री तुलसीराम सिलावट के अलावा प्रमोद टंडन भी शामिल हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि रनवे पर सिंधिया को लाने वाले चार लोगों की सूची में तुलसीराम सिलावट का नाम नहीं है। उन्हें लेने सांसद शंकर लालवानी, मंत्री उषा ठाकुर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे व जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर रहेंगे।
सिलावट को जब मालूम पड़ा कि कोरोना की वजह से बनाई गई गाइडलाइन में सिर्फ चार लोग ही जा सकते हैं, तो उन्होंने नाम वापस ले लिया। इस पर नेताओं ने आग्रह भी किया, लेकिन उन्होंने उषा ठाकुर का नाम आगे बढ़ा दिया। एयरपोर्ट पहुंचने वाले चयनित नेता वीआइपी लॉउंज में स्वागत करेंगे, जिनका एक-एक कर परिचय भी कराया जाएगा।

उज्जैन की सीमा तक छोड़कर आएंगे भाजपाई
योजना के हिसाब से सिंधिया को एयरपोर्ट से लेने के बाद नगर व जिला भाजपा उज्जैन की सीमा तक छोडऩे जाएगी। बाद में जब वे उज्जैन से लौटेंगे तो उनकी अगवानी सावन सोनकर और उनकी टीम करेगी। वहां से काफिला सीधे दीनदयाल भवन पहुंचेगा।
जहां पर वे सबसे पहले दादी राजमाता सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। बाद में वे नगर भाजपा और सांवेर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। वहां से महाजन व विजयवर्गीय के घर जाएंगे। वहीं, होटल मेरिएट में रुकेंगे, जहां पर कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं से मुलाकात करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो