scriptकोरोना बचाव के लिए चौराहा-चौराहा जनजागरण अभियान चलाएगी भाजपा | BJP will run an campaign to save Corona | Patrika News

कोरोना बचाव के लिए चौराहा-चौराहा जनजागरण अभियान चलाएगी भाजपा

locationइंदौरPublished: Jun 07, 2020 11:40:25 am

Submitted by:

Mohit Panchal

कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए होगा प्रदर्शन

कोरोना बचाव के लिए चौराहा-चौराहा जनजागरण अभियान चलाएगी भाजपा

कोरोना बचाव के लिए चौराहा-चौराहा जनजागरण अभियान चलाएगी भाजपा

इंदौर। डब्ल्यूएचओ और एम्स की मानें तो जून और जुलाई में कोरोना संक्रमण का खतरा ज्यादा है। बचने का रास्ता सिर्फ सावधानी है। इसको लेकर भाजपा जनजागरण करने जा रही है। सभी चौराहों पर खड़े होकर जनता से अपील की जाएगी।
ढाई माह के लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। अंदेशा है कि आने वाले दिनों में संक्रमण और बढ़ेगा। अर्थव्यवस्था को देखते हुए सरकार अब लॉकडाउन करने का विचार नहीं कर रही और आम जनता को सावधानी रखने पर जोर दिया जा रहा है। इसको लेकर भाजपा ११ जून को कोरोना से जंग जीतने का अभियान चलाएगी।
सुबह १० से १२ बजे तक भाजपा कार्यकर्ता चौराहों पर तख्ती लेकर सोशल डिस्टेंसिंग से खड़े होंगे। अलग-अलग कार्यकर्ता बार-बार साबुन से हाथ धोने, सैनिटाइजर के उपयोग का, मुंह पर हाथ न लगाने की, निर्धारित दूरी बनाए रखने और घर में पहुंचने के बाद पैर व कपड़े साबुन से धोने व नहाने का संदेश देंगे। इन सभी मुद्दों को लेकर हाथ में कार्ड लेकर कार्यकर्ता खड़े रहेंगे।
बुलाई गई है बैठक
अभियान को लेकर संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा व नगर भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे के निर्देश पर सभी विधानसभाओं में बैठक बुलाई गई है। इसमें प्रमुख चौराहों के नाम तय किए जाएंगे। प्रत्येक की जवाबदारी एक प्रमुख नेता की सौंपी जाएगी। सभी विधानसभा अपनी सूची बनाकर नगर को सौंपेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो