VIDEO : वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए भाजयुमो ने निकाली विजय संकल्प बाइक रैली

वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए भाजयुमो ने निकाली विजय संकल्प बाइक रैली

By: हुसैन अली

Updated: 02 Mar 2019, 02:03 PM IST

इंदौर. भारतीय जनता युवा मोर्चा शनिवार को पूरे देश में बाइक रैली निकाल रहा है। विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए यह आयोजन रखा गया है। इस आयोजन के तहत हर विधानसभा में युवा मोर्चा की टीम ने भाजपा की अन्य सभी विंग्स के साथ मिलकर रैली निकाली। आयोजन में युवा शक्ति सडक़ पर उतरी। इसे विजय संकल्प बाइक रैली कहा गया है।

बाइक रैली की तैयारी पिछले एक महीने से की जा रही है ताकि आयोजन पूरी तरह से सफल रहे। शहर की पांचों और ग्रामीण क्षेत्र की चारों विधानसभाओं में मोर्चा के पदाधिकारी-सदस्य, भाजपा कार्यकर्ता, नगर पदाधिकारी, अन्य मोर्चा-प्रकोष्ठों के सदस्य, विधायक, पार्षद बाइक पर सवार होकर निकले। रैली की शुरुआत दोपहर 12 बजे हुई। रैली निकालने के लिए हर विधानसभा में स्थान तय कर दिया गया और यहां से वाहनों का काफिला निकलकर पूरे शहर का चक्कर लगा रहा है। हर विधानसभा में कम से कम 20 से 25 किमी का रूट रखा गया है। टारगेट लिया गया है कि हर विधानसभा में एक हजार बाइक निकलेंगीं। हर एक बाइक पर कम से कम दो कार्यकर्ता सवार हैं। रैली के आगे-आगे डीजे वाहन चलेगा, ढोल-ढमाके भी हैं। रैली की जिम्मेदारी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार के साथ नगर संयोजक मोहित वर्मा और संदीप दुबे संभाल रहे हैं।

दरअसल, इस रैली के जरिए युवा मोर्चा नहीं बल्कि भाजपा अपनी शक्ति दिखाना चाहती है। केंद्रीय संगठन रैली के जरिए वल्र्ड रिकॉर्ड का ख्वाब संजोए बैठा है। इसके लिए सैटेलाइट से पूरे देश की फोटो ली जाएगी, जिसमें बाइक्स की कतारें सडक़ों पर नजर आएं। यह फोटो वल्र्ड रिकॉर्ड के लिए भेजे जाएंगे।

BJP Patrika
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned