script

मेडिकल संचालक को कर रहे ब्लैकमेल, मांग रहे सवा लाख

locationइंदौरPublished: Mar 05, 2019 11:16:53 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– गांधीनगर थाने पर हुई शिकायत, जांच कर रही पुलिस

blackmail

मेडिकल संचालक को कर रहे ब्लैकमेल, मांग रहे सवा लाख

इंदौर।

धड़ल्ले से खुल रहे न्यूज पोर्टलों और यू-ट्यूब चैनलों का अब लोग गलत इस्तेमाल करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला गांधीनगर थाने पर पहुंचा है। जहां एक मेडिकल संचालक ने यू-ट्यूब चैनल चलाने वाले एक व्यक्ति पर ब्लैकमेल कर सवा लाख रुपए मांगने की शिकायत की है। पुलिस को उसने ऑडियो भी दिए हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
गंाधीनगर के अरुण कायस्थ व पुरषोत्तम कायस्थ ने २ मार्च को लिखित में पुलिस को शिकायत की है। अरूण ने पुलिस को बताया कि एनएसआई न्यूज वाले कृष्णा वैष्णव हमारे मेडिकल स्टोर पर आए और गर्भपात की दवा मांगी। मेरे मना करने के बाद उन्होंने कहा कि डॉक्टर की पर्ची पर मेडिसिन मिल जाएगी तो मैने कहा अगर मिल जाएगी तो ला दूंगा। उन्होंने वीडियो बनाकर 7000113502 नंबर से फोन लगाना शुरू कर दिए। तीन दिन से हम दोनों को ब्लैकमेल किया जा रहा है। हमसे रुपए मांगे जा रहे हैं। जब देने से मना किया तो धमकी दी जा रही है कि तुम्हें और मेडिकल स्टोर को बदनाम कर देंगे। अरुण ने बताया कि इस बीच कई फोन आए। कृष्णा के अलावा एक महिला का भी फोन आ रहा है, जो बार-बार ऑफिस बुला रही है। कहती है आ जाओ नहीं तो खबर चला देंगे। आकर मिलो बैठकर बात करते हैं। कृष्णा वैष्णव से पैसों को लेकर उसकी जो बात हुई वह भी रिकार्डिंग उसने पुलिस को सौंपी है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। खास बात यह है कि जिस मेडिकल संचालक को गर्भपात की दवाई के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा है, उसने वह दवाई दी ही नहीं, सिर्फ बातचीत हुई थी। जिसके आधार पर सवा लाख रुपए मांगे जा रहे थे।

हमने नहीं मांगे पैसे
इस मामले में जब कृष्णा वैष्णव से बात की तो उसका कहना है कि मैने मेडिकल संचालक से कोई पैसे नहीं मांगे। उन्होंने देने की बात की थी। हमारे एक रिपोर्टर ने कहा कि रिश्तेदार हैं मेरे, इसलिए कल तक का इंतजार करना। वहीं चैनल की संचालक हलक परमार्थी का कहना है कि हमने इस तरह रुपयों की मांग नहीं की। मेडिकल संचालक अवैध काम कर रहा था, जिसका वीडियो हमारे पास है।

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

प्रधानमंत्री आज आ रहे हैं तो दो-तीन दिन से इसमें व्यस्त थी। इस मामले की जांच करवा रहे हैं। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
– नीता देरवाल, थाना प्रभारी गांधीनगर

ट्रेंडिंग वीडियो