मॉडलिंग की चाह में युवतियों के बन गए अश्लील वीडियो, फिर चुकाना पड़ती थी ऐसी ‘कीमत’

  • युवतियों से वाट्सऐप चेटिंग के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल
  • दो फोटोग्राफरों से मिले 100 से ज्यादा अश्लील वीडियो

इंदौर. पुलिस ने दो फोटोग्राफरों को गिरफ्तार कर उनके मोबाइल से वाट्सऐप चेटिंग कर बनाए युवतियों के 100 से अधिक वीडियो जब्त किए। आरोपी मॉडलिंग के लिए युवतियों के स्टाइलिश फोटो खींच पोर्टफोलियो बनाते और फिर दोस्ती कर चेटिंग के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते। कई युवतियों के दैहिक शोषण की बात सामने आई लेकिन किसी ने शिकायत नहींं की है।

युवतियों से वाट्सऐप चेटिंग के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

विजयनगर पुलिस ने चौराहे के पास खड़े होकर मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते हुए दो युवकों ऋषि पंवार निवासी एलआईजी व ऋषि माले निवासी गांधीनगर को गिरफ्तार किया। उनके मोबाइल की जांच की तो करीब 100 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले। पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया। इस बीच यह बात भी सामने आ रही है कि आरोपियों के खिलाफ किसी युवती ने गोपनीय शिकायत की थी जिसके बाद इन्हें पकड़ा गया।

कई युवतियों का किया शारीरिक शोषण

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों आरोपी फोटोग्राफर है और युवतियों के मॉडलिंग के लिए पोर्टफोलियो बनाते है। आरोपी मॉडल बनने की चाहत रखने वाली युवतियों व किशोरियों के स्टाइलिश फोटो खींचने के दौरान उनसे दोस्ती कर लेते थे। बाद में वे वाट्सऐप पर चेटिंग करते। युवतियों को अपनी बातों में उलझाकर आरोपी उनके अश्लील वीडियो बनाकर अपने मोबाइल में सुरक्षित कर लेते थे। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने बडी संख्या में इस तरह के वीडियो बनाए और फिर उन युवतियों को ब्लैकमेल भी कर रहे थे। कई नाबालिग के भी वीडियो मिले है। पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने वीडियो का डर दिखाकर कई युवतियों को शारीरिक शोषण किया है लेकिन किसी युवती के सामने नहीं आने से केस नहीं दर्ज हो पाया।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned